Covid-19 Update

2, 85, 044
मामले (हिमाचल)
2, 80, 865
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,148,500
मामले (भारत)
531,112,840
मामले (दुनिया)

गुरु ठोकता रह गया ताली, चेले ने खींच ली कुर्सी, अर्चना पूरन का क्या होगा…जानें यहां

दि कपिल शर्मा शो में नहीं हो पाएगी नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी, बहुत बड़ी है वजह

गुरु ठोकता रह गया ताली, चेले ने खींच ली कुर्सी, अर्चना पूरन का क्या होगा…जानें यहां

- Advertisement -

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को विधानसभा चुनाव 2022 में हार का सामना करना पड़ा है। मुकाबला कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) के बीच माना जा रहा था, लेकिन आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार जीवन ज्योत कौर (Jeevan Jyot Kaur) ने बाजी मार ली है। दिलचस्प बात ये है कि सिद्धू की हार के बाद ट्विटर पर अचानक से अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगी हैं।

अर्चना को सताई अपनी कुर्सी की चिंता!

ट्विटर पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि सिद्धू की हार के बाद अर्चना की कुर्सी खतरे में पड़ गई है। लोग तरह-तरह के मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू को साल 2019 में अर्चना ने दि कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में रिप्लेस कर दिया था। बताया जाता है कि सिद्धू को पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिए गए बयान के बाद कपिल के शो से हटा दिया गया था। तब उनकी जगह शो में अर्चना पूरन सिंह ने ली थी।

अर्चना पूरन सिंह ने दिया था ये जवाब

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी खूब चर्चा हुई, जिस पर अर्चना ने अपना रिएक्शन दिया। टाइम्स के साथ बातचीत में अर्चना से उन पर बनाए जा रहे मीम्स और कपिल के शो को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा कि सालों से मुझ पर इस तरह के जोक मारे जा रहे हैं, लेकिन मैंने ना तो इसकी परवाह की और ना ही कभी गंभीरता से लेती हूं। अगर सिद्धू शो में वापस लौटना चाहते हैं, तो मेरे पास और भी कई काम हैं, जिन्हें मैंने पिछले कई महीनों में ठुकरा दिया था।

यह भी पढ़ें:Election Results 2022 Live Update:पंजाब की पटियाला अर्बन सीट से पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह हारे

दि कपिल शर्मा शो में वापसी मुश्किल

चुनाव में हार और कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद ऐसे भी कयास लगने लगे कि अब उनका राजनीतिक करियर (Political Career) खत्म हो गया है, इसलिए उनके पास दि कपिल शर्मा शो में लौटने के सिवा कोई चारा नहीं है। लोग चटखारे लेने लगे कि अब अर्चना पूरन सिंह को जज की कुर्सी खाली करनी पड़ेगी। वैसे सिद्धू को कपिल शर्मा शो में देखने की चाहत रखने वाले लोग एक्साइटेड भी हो गए, लेकिन इस बीच फिल्ममेकर अशोक पंडित ने सबके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

अशोक पंडित का सिद्धू पर वार

अशोक पंडित ने ट्वीट कर साफ किया कि सिद्धू चाहकर भी द कपिल शर्मा शो में वापसी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जो भो लोग नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शर्मा शो में वापसी करने को लेकर परेशान हैं, उन्हें बता दूं कि Federation of Western India Cine Employees ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पाकिस्तान का सपोर्ट करने पर नॉन कॉपरेशन इश्यू किया हुआ है। इसका मतलब वे द कपिल शर्मा नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:यूपी में बीजेपी और पंजाब में आप, उत्तराखंड और गोवा में भी आगे चल रही भगवा पार्टी ,सिद्धू का इस्तीफा

यह है सिद्धू और मान का कॉमेडी कनेक्शनघ

वैसे भगवंत मान और नवजोत सिंह सिद्धू का पुराना कनेक्शन है। अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि एक कॉमेडी शो में भगवंत मान कंटेस्टेंट थे और सिद्धू उस शो के जज बने थे। राजनीति में आने से पहले सिद्धू और भगवंत शोबिज इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं। भगवंत मान और सिद्धू कॉमेडी कई शोज में दिखे हैं। हालांकि अब दोनों सक्रिय राजनीति में हैं। साल 2005 की बात है। जब कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज आता था। इस शो के सिद्धू जज थे तो भगवंत कंटेस्टेंटण।

सिद्धू का उड़ रहा मजाक

कभी सिद्धू भगवंत मान के जोक्स पर हंसते थे। आज किस्मत देखिए सिद्धू की हार पर लोग हंस रहे हैं। जिस सीएम कुर्सी का सपना देखने के लिए सिद्धू ने पंजाब की राजनीति में उथल.पुथल पैदा की। आज का वक्त देखिए आम आदमी पार्टी की तरफ से भगवंत मान सीएम की कुर्सी पर बैठने वाले हैं। सोशल मीडिया पर लोग सिद्धू के खूब मजे ले रहे हैं। पंजाब की सीएम कुर्सी से हाथ धोने के बाद लोगों का कहना है कि सिद्धू के रिटायरमेंट का वक्त आ गया है। उनका राजनीतिक करियर खत्म हो गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है