Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

झारखंड के CM पर #Rape का आरोप, महिला आयोग ने महाराष्‍ट्र के DGP से मांगी रिपोर्ट

मुंबई की मॉडल ने हेमंत सोरेन सहित सुरेश नागरे पर भी लगाया आरोप

झारखंड के CM पर #Rape का आरोप, महिला आयोग ने महाराष्‍ट्र के DGP से मांगी रिपोर्ट

- Advertisement -

रांची। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पर लगाए गए दुष्‍कर्म के आरोप मामले में राष्‍ट्रीय महिला आयोग (Woman Commission) ने संज्ञान लिया है। इस मामले में आयोग ने महाराष्‍ट्र के डीजीपी से विस्‍तृत रिपोर्ट मांगी है। मुंबई की रहने वाली एक मॉडल ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। मॉडल ने सोरेन के अलावा सुरेश नागरे नाम के एक अन्‍य व्‍यक्ति पर भी दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है।


यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ महिला आयोग अध्यक्ष के बिगड़े बोल – लड़कियां खुद बनाती हैं संबंध फिर दर्ज करवाती हैं #Rape Case

महिला आयोग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मॉडल ने सीएम हेमंत सोरेन पर 2013 में दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही एक अन्‍य व्‍यक्ति सुरेश नागरे पर भी दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। मॉडल ने ना सिर्फ दुष्‍कर्म का आरोप (Rape allegation) लगाया है बल्कि पब्लिक में घटना के बारे में बोलने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल ने कहा है कि घटना के बारे में बोलने पर लगातार धमकी दी गई। राष्‍ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने इस मामले में महाराष्‍ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर 2013 में दर्ज किए गए केस और इस मामले में विस्तृत कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है।

वहीं, सोशल मीडिया पर ‘जस्टिस फॉर आएशा’ के लिए मुहिम तेज हो गई है। लोगों ने मुंबई पुलिस से आएशा को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है। #justiceforayesha इंडिया के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है। इस हैश टैग के तहत चार पेज की एक चिट्ठी भी शेयर की जा रही है। चिट्‌ठी में आएशा मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर अलग-अलग आरोप लगा रही है। सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि हेमंत सोरेन अभी एक राज्य के सीएम हैं। उनके पास पावर है। वे मामले को समाप्त करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है