Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

1 हजार रुपए से कम कीमत वाला Xiaomi Mi Beared Trimmer 1C भारत में हुआ लॉन्च, जानें

1 हजार रुपए से कम कीमत वाला Xiaomi Mi Beared Trimmer 1C भारत में हुआ लॉन्च, जानें

- Advertisement -

नई दिल्ली। Xiaomi ने भारत में अपने प्रोडक्ट रेंज में और विस्तार करते हुए Mi Beared Trimmer 1C लॉन्च कर दिया है। ये ट्रिमर पिछले साल लांच किये गये Mi Beard Trimmer का ट्रिम वर्ज़न है। लेटेस्ट मॉडल पिछले मॉडल की तुलना में काफी पतला और हल्का भी है। यह डिवाइस इम्प्रूव्ड डिज़ाइन के साथ पेश की गई है। जो कि दाढ़ी को आकार देते समय बेहतर पकड़ और नियंत्रण प्रदान करता है। ट्रिमर पर दिया डायल अलग-अलग स्टाइलिंग के लिए 20 लेंथ सेटिंग ऑफर करता है, जबकि इसका पिछला वर्ज़न मी बियर्ड ट्रिमर 40 लेंथ सेटिंग्स के साथ आया था। नए Mi ट्रिमर की कीमत भारत में 999 रुपए रखी गई है।

यहां जानें क्या है इस ट्रिमर में खास और क्या हैं फीचर्स

ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस ट्रिमर की सेल फ्लिपकार्ट और mi.com पर शुरू हो चुकी है। ट्रिमर को फुल चार्ज होने में लगभग दो घंटे का वक्त लगता है। इसमें एक LED बैटरी इंडिकेटर भी दिया गया है, जो यह बताता है कि ट्रिमर में कितनी बैटरी बची है। ट्रिमर को लैपटॉप या पावरबैंक के जरिए रिचार्ज किया जा सकता है। चार्ज के बाद इसे आप 60 मिनट्स तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन उपलब्ध होगा। मी बियर्ड ट्रिमर 1सी स्टेनलेस स्टील सेल्फ शार्पनिंग ब्लेड्स के साथ आता है, जो कि 0.5mm प्रीसिशन ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: Redmi 9 Prime: लॉन्च हुआ 5020mAh बैटरी से लैस सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी कम

घूमने वाली ब्लेड्स दूसरे ब्लेड के ऐजेस पर स्लाइड करता है, जिससे हर घुमाव के बाद कटिंग एज को शार्प किया जा सकता है। सेल्फी-शार्पनिंग डिवाइस के ब्लेड्स की लाइफ भी काफी लंबी साबित होगी। यूजर की सेफ्टी के लिए इसमें खास ट्रैवल लॉक फंक्शन भी दिया गया है जो इसे अनजाने में ऑन होने से रोकता है। Xiaomi के Trimmer Kit में बियर्ड कोंब (कंघी), क्लिनिंग ब्रश, माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल और ट्रैवल पाउच दिया गया है। ट्रिमर की बैटरी, 600 एमएएच की है, इसके अलावा ट्रिमर की वॉरंटी 1 साल की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है