Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

‘द घोस्ट’ में नागार्जुन के लुक को देख हों जाएंगे रौंगटे खड़े, 5 अक्टूबर को होगी रिलीज

टीजर में 49 सेकेंड में नागार्जुन को 8 लोगों की गर्दन उड़ाते दिखाया गया है

‘द घोस्ट’ में नागार्जुन के लुक को देख हों जाएंगे रौंगटे खड़े, 5 अक्टूबर को होगी रिलीज

- Advertisement -

हैदराबाद। नागार्जुन की अगली फिल्म ‘द घोस्ट’ के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘द किलिंग मशीन’ का एक टीजर जारी किया। टीजर के साथ ‘द घोस्ट’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। निर्माताओं ने ‘द घोस्ट’ से नागार्जुन के टीजर को साझा करते हुए लिखा, “अपनी सांसों को रोके रखें! ‘किलिंग मशीन’ ‘द घोस्ट’ पेश करते हुए 5 अक्टूबर से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।” ‘द घोस्ट’ 5 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘द घोस्ट’ के निर्माताओं ने इस विषय को नींव के रूप में इस्तेमाल करते हुए फिल्म में नागार्जुन के हिस्से को पेश किया है। टीजर में बैकग्राउंड स्कोर रोमांचक लग रहा है, जबकि नागार्जुन बदमाश नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:‘पोन्नियिन सेलवन’ बनाने की मैं पहले भी 3 बार कोशिश कर चुका हूं : बोले मणिरत्नम

नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म द घोस्ट के टीजर में आपको ब्लड मून नजर आता है जिसके सामने एक शख्स हाथ में तलवार थामे खड़ा है। उसके अपोजिट कई सारे लोग खड़े हैं जो अचानक उसकी तरफ दौड़ पड़ते हैं। इसके बाद नागार्जुन धाकड़ अंदाज में तलवार से उन सभी को काट डालते हैं। सिर्फ 49 सेकेंड में नागार्जुन को 8 लोगों की गर्दन उड़ाते दिखाया गया है। टीजर में अच्छा खासा खून-खराबा दिखाया गया है।सूट-बूट में नागार्जुन किसी हॉलीवुड फिल्म के विलेन जैसा फील दे रहे हैं जो अपनी तलवार से दुश्मनों का गला चीरने में सेकेंट की भी देर नहीं करता है। फिल्म का टीजर देखने के बाद आप कह सकते हैं कि इसके बारे में मेकर्स का कहना गलत नहीं था। सिर्फ 49 सेकेंड का फिल्म का ये टीजर वीडियो नागार्जुन के लुक की भी झलक देता है जिसमें उनके चेहरे पर खून साफ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:ऐश्वर्या की नई फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, खूबसूरती देखकर हो जाएंगे फिदा

फिल्म में सोनल चौहान नागार्जुन के साथ इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। प्रवीण एक्शन थ्रिलर के रूप में फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म के अन्य मुख्य कलाकार गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन हैं।’गरुड़ वेगा’ फेम प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्देशित, ‘द घोस्ट’ वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी, नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है