Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

100वें बर्थडे पर इस बुजुर्ग को जाना पड़ा Jail, पढ़े क्या है माजरा

100वें बर्थडे पर इस बुजुर्ग को जाना पड़ा Jail, पढ़े क्या है माजरा

- Advertisement -

अपना बर्थडे सभी अलग अंदाज में मनाना चाहते हैं। हर कोई चाहता है कि उसका बर्थडे ( Birthday) ऐसा मनाया जाए ताकि सभी को याद रहे। इसके लिए कोई पार्टी करता है तो कोई दोस्तों के साथ किसी खास जगह पर जाने की प्लान करता है। क्या कभी ऐसा हुआ है कि किसी की ख्वाहिश हो कि वह अपना जन्मदिन जेल( Jail) में मनाए। लेकिन एक महिला की ख्वाहिश थी कि वह अपना जन्मदिन जेल में मनाएं। रूथ ब्रायंट नाम की इस महिला ने अपना 100 जन्मदिन जेल में मनाया है।

यह भी पढ़ें:कालाअंब: J&K में मासूमों की दवा से मौत मामले में हुई पहली गिरफ्तारी

अमेरिका की रहने वाली रुथ ब्रायंट की इच्छा थी कि वह जेल में जाकर अपना जन्मदिन मनाएं। और इसमें उनकी मदद की काउंटी शेरिफ ऑफिस ने। ब्रायंट अपनी मौत से पहले एक बार जेल में अपना जन्मदिन मनाना चाहती थी। उतर कोरोलिन पुलिस के दो जवानों ने रुथ को असली अपराधी की तरह अरेस्ट वारंट देकर उनको सायरन वाली गाड़ी में बैठा कर गिरफ्तार किया
गया ताकि रुथ को अनुभव कराया जा सके कि उन्‍हें किसी जुर्म के तहत गिरफ्तार किया गया है। रुथ को हथकड़ी पहनाकर कैदियों की तरह जेल में लेकर गाए है। पुलिसकर्मियों ने उनके साथ कैदियों जैसा ही व्यवहार किया, वहीं जब रुथ को जेल लेकर जा रहे थे तो रुथ बोल रही थी मुझे धक्का मत मारना, मेरे घुटनों में दर्द है। जेल जाने के बाद रुथ को कैदियो वाली ऑरेंज कलर की शर्ट दी गई है। कुछ समय तक जेल में रखने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया, बाद में रुथ ने अपने घर में जाकर केक काटकर अपना 100 जन्मदिन मनाया। रुथ ने जेल जाने पर कहा कि आखिरकार मैं जेल पहुंच गई मेरी इच्छा पूरी हो गई। वहीं जेल में मिली कैदियों वाली ऑरेंज शर्ट पर लिखा था पर्सन काउंटी जेल।


हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है