×

Breaking: सड़क हादसे में 24 की मौत, प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में Truck ने दे मारी टक्कर

Breaking: सड़क हादसे में 24 की मौत, प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में Truck ने दे मारी टक्कर

- Advertisement -

कोरोना संकट (Corona crisis) के बीच एक सड़क हादसे (Road Accident) में 24 मजूदरों की मौत की खबर आ रही है। हादसा यूपी के औरैया जिले (Auraiya in UP) में हुआ है। प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे इसमें सवार 24 की मौत हुई है, जबकि 15 लोग घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल व सैफ़ई पीजीआई भेजा गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। उधर,समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे हत्या करार दिया है।


रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में आई दिक्कत

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक डीसीएम सड़क पर खड़ी थी तभी ट्रक (Truck) ने उसमें टक्कर मार दी। औरेया की एसपी सुनीति सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है। पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है। जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनको कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना शनिवार तड़के 3.30 तीन बजे की है। घटना के वक्त अंधेरा थाए इसलिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में काफी दिक्कत आई। प्रशासन के साथ आसपास के लोगों ने मदद की और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

ट्रक तूड़ी लेकर आ रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे वाहन की रोशनी पड़ने से चालक ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया जिस कारण ट्रक (Truck) पलट कर खाई में जा गिरा।

अखिलेश यादव ने इसे हत्या करार दिया

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है। उन्होंने सभी घायलों को फौरन उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है। उधर,समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi Party President Akhilesh Yadav) ने सड़क हादसे पर दुख जाहिर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि सब कुछ जानकरए सब कुछ देखकर भी, मौन धारण करने वाले हृदयहीन लोग और उनके समर्थक देखें कब तक इस उपेक्षा को उचित ठहराते हैं,ऐसे हादसे मृत्यु नहीं हत्या हैं। अखिलेश यादव ने पार्टी की तरफ से सभी मृतक परिवार को एक-एक लाख रूपए की सहायता राशि देने की घोषणा भी की है। साथ ही यूपी सरकार से मजदूरों की मौत की जिम्मेदारी लेने और प्रत्येक मृतकों के परिजनों के लिए दस लाख रूपए की मदद देने की मांग की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है