Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचल में बढ़ने लगा नशे का कारोबार, चरस और चिट्टे के साथ पांच लोग धरे

बिलासपुर और कांगड़ा में धरे आरोपी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल में बढ़ने लगा नशे का कारोबार, चरस और चिट्टे के साथ पांच लोग धरे

- Advertisement -

बिलासपुर/कांगड़ा। हिमाचल में नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है। तस्कर नशे की खेप को युवाओं तक पहुंचा रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने बिलासपुर (Bilaspur) और कांगड़ा में दो नशा तस्कर पकड़े हैं। पहला मामला बिलासपुर जिला से सामने आया है। यहां पुलिस ने गुरुवार सुबह चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर स्वारघाट के अपर आरटीओ बैरियर के समीप एसआईयू टीम ने नशे की एक बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने बरमाणा के 30 वर्षीय युवक को 100.12 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दो महिलाओं से दुष्कर्म, आरोपी शादी का झांसा देकर सालों तक लूटते रहे आबरू

स्वारघाट में नशा तस्करों से अब तक पकड़ी चिट्टे (Chitta) की यह सबसे बड़ी खेप है। आरोपी की पहचान अजय कुमार उर्फ काकू गांव लगट बरमाणा के रूप में हुई है। बता दें कि गुरुवार सुबह करीब 8 बजे जब एसआईयू की टीम स्वारघाट में गश्त पर थी, तो बिलासपुर की तरफ पैदल जा रहा अजय कुमार एसआईयू टीम (SIU Team) को देखकर घबरा गया और भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे तुरंत पकड़ लिया गया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली, तो उसके कब्जे से 100.12 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद हुई

 

 

इसी तरह से दूसरा मामला कागड़ा जिला के बैजनाथ पुलिस थाना के तहत सामने आया है। यहां पुलिस ने प्राथमिक पाठशाला वयोरी मोड़ पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान एक कार तेज रफ्तारी से लैंडिंग साइट से भट्टू साइड की तरफ आई। इसमें चार व्यक्ति बैठे थे। पुलिस ने कार को रोका और उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार से पुलिस को 1.515 किलोग्राम चरस (Charas) बरामद हुई। कार में बैठे लोगों की पहचान हरीश कुमार (27) निवासी धरगेड़, सतीश कुमार (38) निवासी टिक्कर, दिनेश कुमार पुत्र (26) पधर तथा नागेश्वर सिंह (35) गांव तरसवान तहसील पधर जिला मंडी (Mandi) के रूप में हुई है। चारों व्यक्ति मंडी जिले के रहने वाले है। बैजनाथ पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है