Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,648,383
मामले (भारत)
267,036,574
मामले (दुनिया)

हिमाचल: बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, शाहपुर आईटीआई में इस दिन होंगे कैंपस इंटरव्यू

आईटीआई शाहपुर में 26 अक्तूबर को जीएमपी टेक्निकल सॉल्यूशंस बरोटीवाला लेगी इंटरव्यू

हिमाचल: बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, शाहपुर आईटीआई में इस दिन होंगे कैंपस इंटरव्यू

- Advertisement -

शाहपुर। बेरोजगार आईटीआई डिप्लोमा होल्डर युवाओं के लिए हिमाचल की एक निजी कंपनी (Private Company) में नौकरी पाने का सुनहरी मौका है। जीएमपी टेक्निकल साॅल्यूशंस बरोटीवाला 26 अक्तूबर को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू (Campus Interview) के माध्यम से रेगुलर नौकरी करने का मौका देगी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर (ITI Shahpur) के प्रधानाचार्य डॉ. तरुण कुमार ने बताया कि 26 अक्तूबर को होने वाले इस कैंपस इंटरव्यू में जीएमपी टेक्निकल सॉल्यूशंस बरोटीवाला के लिए 70 युवाओं का चयन किया जाएगा, जिसमें प्रदेश के 18 से 30 वर्षीय बेरोजगार युवकों को कम्पनी में काम करने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि 26 अक्तूबर को होने वाले इंटरव्यू के माध्यम से वांछित योग्यता पूरी करने वाले युवाओं का चयन करेगी। कैंपस इंटरव्यू औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में सुबह 10:30 बजे शुरू होगा व साक्षात्कार पूर्ण होने तक चलेगा। इसके लिए उन्हें अच्छे मेहनताने के साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी।

यह भी पढ़ें:IBPS ने 4135 पदों पर निकाली भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख 10 नवंबर, जानें पूरी डिटेल

ये रहेगी योग्यता

कैंपस इंटरव्यू में 18 से 30 वर्ष की आयु वाले युवा भाग ले सकते हैं। ऐसे आईटीआई होल्डर्ज, जिन्होंने वेल्डर, मशीनिस्ट, फिटर और पेंटर आदि व्यवसायों में एक या दो वर्षीय कोर्स पास कर रखा हो तथा जिन्होंने मैट्रिक की परीक्षा 50 प्रतिशत व आईटीआई की परीक्षा में 50 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2016 से 2020 में पास की हो। इस कैंपस इंटरव्यू में प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं।

ये मिलेगी सैलरी

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर के ट्रेनिंग व प्लेसमैंट ऑफिसर नीलम रानी ने बताया कि कैंपस इंटरव्यू में कंपनी चयिनत युवाओं को 12061 रुपये मासिक सीटीसी सैलेरी (Salary) के अलावा पीएफ, ईएसआईसी, ग्रेच्युटी जैसी सभी सुविधाएं देगी। इसके साथ साथ कंपनी की नीति के अनुसार अवकाश का प्रावधान है।

प्रमाणपत्र लाएं साथ

कैंपस इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को 10वीं और आईटीआई का पास होने के प्रमाण पत्र, रिज्यूम, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र (बोनोफाइड), बैंक ऑफ इंडिया में बैंक खाता, वैध आईडी प्रूफ, तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स, पिछली कंपनियों के अनुभव प्रमाण पत्र।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डॉ. तरुण कुमार ने बताया कि यह आईटीआई पास युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है। वांछित व्यवसायों में पास युवा कैंपस इंटरव्यू में भाग लेकर अपनी योग्यता के आधार पर रोजगार (Jobs) हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कैंपस इंटरव्यू में अभ्यर्थी को कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियमों का पूरी तरह से पालन करना होगा। इस कैंपस में आने वाले अभ्यर्थी को अपने साथ पीने का पानी, खाना, हैंड सेनेटाइजर व मास्क अवश्य रखना होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है