Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

लड़की ने ऑनलाइन मंगवाया खाना, Delivery Boy ने भेजा मैसेज – तुम्हारा खाना खा गया

लड़की ने ऑनलाइन मंगवाया खाना, Delivery Boy ने भेजा मैसेज – तुम्हारा खाना खा गया

- Advertisement -

नई दिल्ली। आजकल एक चीज काफी अच्छी हो गई है कि हर चीज ऑनलाइन मिलने लगी है। चाहे कपड़े हों या खाना हर चीज ऑनलाइन मिल जाती है। आजकल जब बड़ी जोरों की भूख लगती है तो लोग खुद बनाने की बजाय फटाफट ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते हैं। जब आपने खाना ऑर्डर किया हो तो दिमाग में यही बात घूमती रहती है कि डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy) जल्द से जल्द आपका खाना आप तक पहुंचा दें और आप उसे खाएं। अगर कभी आपके साथ ऐसा हो कि डिलीवरी ब्वॉय आपका खाना आप तक पहुंचाने की जगह उसे खा ही जाए तो …. जाहिर हैं आपको झटका लगेगा और गुस्सा भी आएगा। कुछ ऐसा ही हुआ 21 वर्षीय Illy Ilyas के साथ।

यह भी पढ़ें: मेहंदी वाले हाथों से वजन से लदी गाड़ी खींच रही नई नवेली दुल्हन, जानिए इस तस्वीर का सच

Illy नाम की ये लड़की लंदन में लॉ स्टूडेंट हैं। जब लड़की ने खाना ऑर्डर किया तो डिलीवरी वाले ने उन्हें खाना तो नहीं दिया बल्कि एक बड़ा ही प्यारा सा मैसेज लिखकर भेज दिया। उस मैसेज में लिखा था – ‘सारी लव, मैं तुम्हारा खाना (Food) खा गया। उन्होंने 20 डॉलर (1,456 रुपये में) दो बर्गर, चिप्स और चिकन रैप ऑर्डर किया था। Illy ने जब खाना ऑर्डर किया तब डिलीवरी वाले की लोकेशन में दिखा रहा था कि वो उसकी ओर आ रहा है इसलिए लड़की उम्मीद कर रही थी कि जल्दी ही डिलीवरी ब्वॉय उसके दरवाजे पर खाना लेकर पहुंचेगा और फिर वो मजे से अपने खाने का लुत्फ उठाएगी, लेकिन इस बीच उसके फोन पर एक मैसेज आया जिस पर लिखा था – सारी लव, मैं तुम्हारा खाना खा गया।

इसके बाद Illy ने ऐप खोला तो देखा कि उनका खाना डिलीवर हो चुका है, मगर वो उन तक पहुंचा ही नहीं। इसके बाद लड़की की शिकायत पर कंपनी ने उन्हें खाना फ्री में डिलीवर कराया। इस बात पर Illy को गुस्सा नहीं आया बल्कि उन्होंने कहा कि क्या पता उसे भूख लगी हो, मैं नहीं चाहती कि इस कोरोना काल में मेरे कारण किसी की नौकरी जाए। इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया बल्कि मुझे ये सब काफी फनी लगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है