Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

#मां ने चाकू मारकर ले ली चार मासूमों की जान, #Suicide की भी कोशिश

अस्पताल में चल रहा इलाज, वजह का पता लगाने में जुटी पुलिस

#मां ने चाकू मारकर ले ली चार मासूमों की जान, #Suicide की भी कोशिश

- Advertisement -

नूंह। आपने सुना ही होगा कि बच्चों के लिए एक मां सब कुछ कर जाती है, लेकिन अगर वही रक्षा करने वाली मां ही जान की दुश्मन बन बैठे तो क्या किया जाए। हरियाणा के नूंह में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पुन्हाना खंड के गांव पिपरौली में एक मां (Mother) ने अपनी चार मासूम बच्चियों को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद महिला ने भी खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की लेकिन किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया। घायल महिला को शहीद हसन खान मेडिकल कॉलेज नूंह में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम कराने मांडीखेड़ा स्थित अल आफिया अस्पताल भेज दिया है। वारदात में इस्तेमाल चाकू को घर के बाहर से बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: मछली नहीं बना पाई बहू तो ससुराल वालों ने कर दिया #Murder, बोरे में बंद कर नहर के पास फेंका #शव

 

पुन्हाना थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पिपरौली निवासी खुर्शीद मजदूरी करता है। उसने बताया कि रात को वह घर पर नहीं था। घर पर उसकी पत्नी फरमीना और चार बेटियां मुस्कान (7), मिस्कीना (5), अलशिफा (3) व रुकसाना (6 माह) घर पर अकेली थी। उसका आरोप है कि रात में फरमीना ने चारों बच्चियों की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी और बाद में खुदकुशी की नीयत से अपने गले को भी चाकू से काटने का प्रयास किया। रात करीब साढे़ तीन बजे खुर्शीद घर पहुंचा। उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने नहीं खोला। उसने दरवाजे से कमरे के अंदर झांका तो देखा कि चारों बेटियां खून से लथपथ चारपाई पर पड़ी थी और फरमीना तड़प रही थी। खुर्शीद ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

 

 

दरवाजा तोड़कर घायलों को संभाला। चारों बच्चियां मृत थी जबकि फरमीना की सांसें चल रही थी। उसे तुरंत अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया। इसके बाद सुबह करीब पांच बजे पुलिस को सूचना दी गई। नूंह पुलिस कप्तान नरेंद्र बिजारणिया और पुन्हाना के डीएसपी विवेक चौधरी पुलिस बल के साथ पिपरौली पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। मौके से सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। रिपोर्ट आने और महिला के बयान के बाद ही वारदात के कारणों का खुलासा हो सकेगा। खुर्शीद का कहना है कि उसकी पत्नी फरमीना की पहले पति से एक बेटी थी, जो करीब दस साल से उसके पास ही रह रही थी। गत 12 नवंबर को उसे पहले पिता के घर सौंप दिया था। इस कारण उसकी मानसिक स्थिति कमजोर हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच में जुट गई है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है