Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

मां-बेटी की कमाल जुगलबंदी, वीडियो देख आपका भी दिल आ जाएगा

मां-बेटी की कमाल जुगलबंदी, वीडियो देख आपका भी दिल आ जाएगा

- Advertisement -

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर सबकी स्थिति पिछले साल की तरह खराब कर दी है। ऐसे में हर कोई परेशान। इस परेशानी को दूर करने के लिए लोगों सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया (Social media) पर लोगों को मनोरंजन के लिए काफी कुछ मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हमें मिला है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। ये वीडियो बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रहा है, जिसमें मां और बेटी को एक साथ गाना गाते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: आपने कभी देखा है नदी में तैरता खरगोश, ये क्यूट वीडियो आपको जरूर आएगी पसंद

 


वीडियो (Video) में मां और बेटी 2015 में आई फिल्म तमाशा का गाना ‘अगर तुम साथ हो…’ गाना रही हैं। इस सुपरहिट सॉन्ग को अलका याग्निक और अरिजीत सिंह ने गाया था जिसे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया था। इस वीडियो को सबसे पहले फेसबुक पर अंजना मदाथिल (Anjana Madathil) ने शेयर किया गया था, जिसके बाद इसको लोगों ने दूसरे प्लैटफॉर्म पर भी डालना शुरू कर दिया। वीडियो में अंजना गिटार बजाती हुई दिख रही हैं और गाना गा रही हैं। उनकी बेटी पास में ही बैठी हैं और साथ में गाना गा रही है। बच्ची को गाने गाते देख लोग मुस्कुरा रहे हैं। अंजना मदाथिल ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “गिटार के साथ मेरा पहला प्रयास। मुझे छह महीने का समय लगा।”

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने भी इस पर अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया। इस वीडियो के बहुत ज्यादा कमेंट मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘वीडियो में गाना गा रही प्यारी बच्ची सच में रॉकस्टार है और उसका गाना गाने का अंदाज भी बेहद निराला है। सच में बच्ची ने बहुत ही शानदार गाना गाया।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कृप्या बच्ची के और वीडियो शेयर करें।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है