×

कोरोना का खौफ : दुकान में महिला ने मारी छींक तो दुकानदार ने फेंक दिया 26 लाख का सामान

कोरोना का खौफ : दुकान में महिला ने मारी छींक तो दुकानदार ने फेंक दिया 26 लाख का सामान

- Advertisement -

कोरना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हुआ है। अमेरिका (America) में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। यहां पर अब तक 83,500 से अधिक पॉजिटिव (Postive) केस पाए गए हैं। शुक्रवार को अमेरिका में 246 लोगों की मौत हो गई। अब तक यहां 1195 लोगों की जान जा चुकी है। लोग एक दूसरे के पास जाने से भी डर रहे हैं। लोगों में वायरस का खौफ किस कदर है इसका एक उदाहरण पेंसिलवानिया में देखे को मिला है। यहां एक छींक की वजह से किराने की दुकान में 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख के खाने का सामान फेंक दिया गया। जी हां, आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन ये बात बिल्कुल सच है।


कहा जा रहा है कि एक महिला ने दुकान में खाने की समान वाले हिस्से पर छींक दिया था। लिहाजा दुकानदार ने सारा सामान ही फेंक दिया। दुकानदार को इस बात का डर था कि कहीं ये महिला कोरोना वारयस की पॉजिटिव ना हो। दुकानदार के मुताबिक, इस महिला ने स्टोर में घुसते ही छींक मारनी शुरू कर दी। उसने स्टोर में सामने रखे बेकरी के समान और मीट पर छींकना शुरू कर दिया। घबरा कर स्टोर मालिक ने सारा समान फेंक डाला।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

यही नहीं दुकानदार ने पुलिस को बुला लिया और उस महिला को हिरासत में भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, उस महिला ने जान-बूझकर ऐसा किय। महिला पर आपराधिक मामले का केस चलेगा। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, वो महिला कोरोना वायरस की पॉजिटिव नहीं थी लेकिन पुलिस ने कहा है कि जल्द ही उसका टेस्ट कराया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है