Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

महिला ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, #RatanTata के घर पहुंच गया #Challan, जानिए कैसे हुई ये गड़बड़

ज्योतिष ने महिला को दी थी अपनी कार के लिए विशेष नंबर प्लेट के इस्तेमाल की सलाह

महिला ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, #RatanTata के घर पहुंच गया #Challan, जानिए कैसे हुई ये गड़बड़

- Advertisement -

मुंबई। कई लोगों को शौक होता है कि उनकी गाड़ी का नंबर कुछ अलग और हटके हो, लेकिन एक महिला ने तो इस शौक में हद ही पार कर दी। मुंबई की रहने वाली एक महिला ने भी कुछ ऐसा किया। ये महिला रतन टाटा (Ratan Tata) की कार की नंबर प्लेट का इस्तेमाल कर अपनी कार चला रही थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने ट्रैफिक रूल तोड़ने पर देश के बड़े उद्योगपति रतन टाटा के यहां चालान पहुंचा दिया।


यह भी पढ़ें : सड़क पर पुलिस को दिखी Dancing Car, काट दिया 41 हजार से ज्यादा का चालान, देखें Video

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला अपनी कार पर रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट इस्तेमाल कर रही थी। महिला का कहना है कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसकी कार पर लगी नंबर प्लेट (Number plate) रतन टाटा की गाड़ी का ही नंबर है। महिला ने पुलिस को बताया कि किसी ज्योतिष ने उन्हें अपनी कार के लिए विशेष नंबर प्लेट के इस्तेमाल की सलाह दी थी इसलिए महिला उस नंबर प्लेट का इस्तेमाल कर रही थी। मामला मंगलवार रात सामने आय़ा है। महिला को बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 465 का मामला दर्ज किया है। मामले में महिला को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। रतन टाटा पर ट्रैफिक उल्लंघन का जुर्माना लगाया गया था, लेकिन उन्होंने कोई ट्रैफिक नियम (Traffic rules) नहीं तोड़ा था।


टाटा समूह के अधिकारियों ने बताया कि रतन टाटा की ओर से ऐसा कोई नियम नहीं तोड़ा गया है, जिसके बाद इस मामले के बारे में पता चला। पुलिस ने माटुंगा पुलिस स्टेशन में कार को जब्त कर लिया है और महिला और उसकी कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी महिला ने ज्योतिषीय अंक का लाभ लेने के लिए मूल नंबर प्लेट में फेरबदल कर अपनी कार पर नकली नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया था। रतन टाटा के स्वामित्व वाली कार को भेजे गए सभी ई चालान अब आरोपी का ट्रांसफर कर दिए गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है