Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,594,803
मामले (भारत)
231,514,397
मामले (दुनिया)

मलाइका बोली- पॉकेटमनी चाहिए थी इसलिए कम उम्र में शुरू की मॉडलिंग

एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर को जज कर रही मलाइका

मलाइका बोली- पॉकेटमनी चाहिए थी इसलिए कम उम्र में शुरू की मॉडलिंग

- Advertisement -

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा को मॉडलिंग की दुनिया में आए एक दशक से अधिक समय हो गया है। एक मॉडल के रूप में वर्षों की मेहनत के बाद, उन्होंने एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर को जज किया है। शो के दूसरे सीजन में जज बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आईएएनएस के साथ बातचीत में मलाइका ने कहा: हमारे पास लड़कियों का वास्तव में अद्भुत लाइनअप है। जब आप वर्चुअल ऑडिशन देते हैं, तो आपके पास वास्तव में छोटे शहरों से आने वाली लड़कियां होती हैं। लड़कियों के लिए जहां से भाग लेना है, वहां से आना मुश्किल हो जाता है। लेकिन, अब टेक्नोलॉजी ने इसे आसान बना दिया है। शो के लिए ऑडिशन देने वाली विभिन्न प्रकार की लड़कियों के बारे में, उन्होंने कहा कि कुछ ने एक शब्द भी नहीं कहा, कुछ ने कभी कैमरे का सामना नहीं किया, कभी मेकअप नहीं किया। कुछ लड़कियां इतनी छोटी पृष्ठभूमि से आती हैं कि उन्हें अपने घर छोड़ने की अनुमति नहीं है। वास्तव में उन्हें अपने खोल से बाहर आते देखना वास्तव में आश्चर्यजनक है। मैं वास्तव में खुश और गर्वित हूं।

यह भी पढ़ें: भाषा मौलिक है, कोशिश करती हूं कि मेरा क्षेत्रीय उच्चारण सही होः यामी गौतम

 

 

मलाइका ने कहा, इस बार हम चाहते थे कि आप जैसे भी हो लंबे, छोटे, मोटे, पतले, अविवाहित, विवाहित, ट्रांसजेंडर या पुलिस वाले … सिर्फ जीवन के सभी क्षेत्रों की महिलाओं को शो में चाहते हैं। मलाइका का मानना है कि कोई एक मॉडल हो सकता है लेकिन उसे एक सुपर मॉडल से जोड़ना दूसरों से अलग बनाता है। उन्होंने कहा कि यह शो महिला मॉडलिंग की रूढ़ियों को तोड़ता है। मलाइका ने बहुत ही कम उम्र में मॉडलिंग ज्वाइन कर ली थी। 1990 के दशक के अंत में उन्हें वीडियो जॉकी में से एक के रूप में चुना गया था।इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश किया, कई विज्ञापनों, एल्बम गानों जैसे गुड़ नाल इश्क मीठा में दिखाई दीं। उनके करियर में महत्वपूर्ण मोड़ 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान-स्टारर दिल से का ट्रैक छैय्या छैय्या था… स्मृति लेन में जाते हुए, मलाइका ने उस समय को याद किया जब उन्होंने पैसे कमाने के लिए मॉडलिंग में प्रवेश किया था।

उन्होंने बताया, छोटी से उम्र में ही कठिन लेकिन यह बहुत चुनौतीपूर्ण काम रहा है। मैं बिना किसी उम्मीद के आई थी। मुझे लगा कि यह कुछ जल्दी पॉकेट मनी बनाने का एक शानदार अवसर है। मुझे कभी नहीं पता था कि आखिरकार, यह एक करियर बन जाएगा। उसने आगे कहा: तब से अब तक, यह अच्छी बात है कि उद्योग कैसे बदल गया है। लोगों को यह समझने की जरूरत है। हमारे पास ये बातचीत तब होती है जब लड़कियां कहती हैं कि वे मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं।उन्होंने कहा कि बहुत से माता-पिता कहते हैं, ‘आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं’। मैं बहुत से माता-पिता को बताना चाहता हूं। ‘यह मत सोचो कि आप इसमें करियर नहीं बना सकते’। यह एक उचित पूर्ण विकसित है करियर। मैंने इसमें से अपना करियर बनाया है और इसी तरह कई अन्य लोगों ने भी बनाया है।वह अपनी यात्रा को अद्भुत कहती है और अपने हिट और मिस को याद करती है। मलाइका ने कहा मेरे पास उतार-चढ़ाव का मेरा उचित हिस्सा था। मैं इसे किसी भी चीज के लिए कभी भी व्यापार नहीं करती। क्योंकि यही मुझे वह व्यक्ति बनाता है जो मैं हूं।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है