Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

पश्चिम बंगाल : कोरोना से जंग में Health Department के एडिशनल डायरेक्टर ने गंवाई जान

पश्चिम बंगाल : कोरोना से जंग में Health Department के एडिशनल डायरेक्टर ने गंवाई जान

- Advertisement -

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से स्वास्थ्य विभाग में पहली मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के एडिशनल डायरेक्टर डॉ बिप्लब कांति दास गुप्ता ने कोरोना से जंग में अपनी जान गंवा दी। कोलकाता (Kolkata) के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। डॉ गुप्ता कोरोना से संक्रमित होने के बाद कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे, कल रात उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। डॉक्टर ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन उनकी हालत बिगड़ती ही चली गई। डॉ बिप्लब कांति दास गुप्ता की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल बोले – Delhi में भी खुलेंगी दुकानें, मार्केट और मॉल रहेंगे बंद

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने स्वास्थ्य विभाग के सीनियर अधिकारी की मौत पर दुख जताया। वहीं, पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के संगठन वेस्ट बंगाल डॉक्टर्स फोरम ने कहा है कि कोराना से इलाज के लिए राज्य में संसाधनों की कमी है। डॉक्टरों के फोरम ने कहा है कि राज्य के सभी स्वास्थ्यकर्मियों की कोरोना टेस्टिंग की जाए। इसके अलावा पर्याप्त मात्रा में पीपीई किट की व्यवस्था की जाए। डॉक्टरों ने कहा है कि कोरोना से इलाज में आईसीएमआर के दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए।

उधर, मुंबई में दो दिन में कोरोना की चपेट में आने से 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस से मुंबई पुलिस विभाग में आज दूसरी मौत हुई। 52 साल के हेड कॉन्स्टेबल संदीप सुर्वे की कोरोना से जिंदगी की जंग लड़ते हुए जान चली गई। वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और कोरोनोवायरस से लड़ रहे थे। इससे पहले शनिवार को वकोला पुलिस स्टेशन के 57 वर्षीय हेड कांस्टेबल ने कोरोना वायरस से लड़ते हुए जान गंवाई थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है