×

#Hathras_Case के बाद बलरामपुर में भी Gangrape, 22 वर्षीय छात्रा की मौत, दो लोग हिरासत में

#Hathras_Case के बाद बलरामपुर में भी Gangrape, 22 वर्षीय छात्रा की मौत, दो लोग हिरासत में

- Advertisement -

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ हुई दरिंदगी के बाद इसी तरह का मामला बलरामपुर में सामने आया है। यहां एक 22 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप (Gangrape) के बाद हुई मौत से पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। परिवारजन शुरू से ही छात्रा के अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप लगाते रहे। जबकि पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को ढाल बनाकर पूरे दिन कुछ भी कहने से बचती रही। एक निजी चिकित्सक के बयान पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। देर रात पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Postmortem report) आने के बाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के आरोप में दो को नामजद किया है।


यह भी पढ़ें :- #Hathras_Case : परिजनों के विरोध के बीच आधी रात को कर दिया पीड़िता का अंतिम संस्कार

जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र का है। यहां मृतका के भाई ने तहरीर में कहा है कि उसकी बहन मंगलवार को सुबह दस बजे घर से निकली थी। रिक्शा से देर शाम घर पहुंची। उस समय उसकी हालत ठीक नहीं थी। रिक्शा वाले ने भी कुछ नहीं बताया। छात्रा बोल नहीं पा रही थी। परिवार के लोग उसे लेकर आनन-फानन में अस्पताल के लिए निकले, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। छात्रा गैंसड़ी बाजार स्थित एक किराना दुकानदार के खाली मकान में गई थी। दुकान के पीछे ही मकान है। बाजार स्थित निजी क्लीनिक (Private clinic) के चिकित्सक डॉ. जियाउर्रहमान ने बताया कि दुकानदार शाहिद का भतीजा साहिल मंगलवार की शाम करीब सवा पांच बजे अपने घर इलाज करने के लिए बुलाकर ले गया था। वहां पहुंचने पर देखा तो छात्रा सोफा पर लेटी थी। वह पेट दर्द की बात कहकर दवा मांग रही थी, लेकिन घर में किसी महिला सदस्य के ना होने पर दवा देने से मना कर बाहर निकल आया। आस-पास वालों को बुलाकर छात्रा के घर वालों को सूचना देने को बता कर वापस क्लीनिक चला आया। उसे कौन कहां ले गया। इसकी जानकारी नहीं है।

छात्रा की मां का आरोप है कि उसकी बेटी सुबह विमला विक्रम महाविद्यालय पचपेड़वा में बीकॉम में प्रवेश लेने के लिए मंगलवार सुबह दस बजे निकली थी। कॉलेज से लौटने पर उसे बाजार स्थित मकान में ले जाकर दरिंदगी की गई। घर लौटने पर उसकी हालत ठीक नहीं थी। कमर के नीचे का हिस्सा काम नहीं कर रहा था। जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश का कहना है कि बुधवार की शाम मृतका के भाई की तहरीर पर शाहिद व साहिल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म कर मार डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है