Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

शराबबंदी वाले Bihar में कांग्रेस MLA की कार से बरामद हुई शराब, 4 अरेस्ट, 7 पर केस

शराबबंदी वाले Bihar में कांग्रेस MLA की कार से बरामद हुई शराब, 4 अरेस्ट, 7 पर केस

- Advertisement -

पटना। शराबबंदी वाले बिहार (Bihar) के बक्सर में कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी (Sanjay Kumar Tiwari aka Munna Tiwari) की कार से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। बतौर पुलिस, विधायक समेत 7 लोगों पर एफआईआर (FIR) दर्ज की जा रही है, जिनमें से 4 की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। एडीजी कहा कि इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा और सभी आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी। ये एफआईआर बक्सर के सिमरी थाने में दर्ज हुई है।

विधायक बोले- राहत सामग्री बांटने के लिए दी थी गाड़ी

इस मामले में कांग्रेस (Congress) विधायक संजय तिवारी ने कहा कि जरूरतमंदों में राहत सामग्री बांटने के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी दी हुई थी अब गाड़ी ले गए लोगों ने क्या किया और क्या हुआ इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोधियों द्वारा मुझे फंसाने की साजिश रची जा रही है। जांच के बाद सच सामने आ जाएगा। दो दिन पहले भी मेरी गाड़ी रोककर ड्राइवर और समर्थकों के साथ मारपीट की गई थी। इसके खिलाफ हमने थाने में मामला भी दर्ज कराया था।

शराब तस्करी की सूचना मिलने के बाद जांच अभियान चला रही थी पुलिस

वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए सिमरी थानाध्यक्ष ने बताया कि नदी के रास्ते शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी बीच एक स्कॉर्पियो आती दिखी। वाहन की तलाशी लेने पर महंगी शराब की चार बोतलें बरामद हुई है। पुलिस ने गाड़ी जब्त करते हुए वाहन पर सवार चालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। चारों की पहचान चुरामनपुर निवासी चालक सुशील कुमार प्रसाद, बड़कागांव मानसिंह पट्टी निवासी अनिल मिश्रा तथा दलसागर निवासी विक्की तिवारी और नितेश तिवारी के रूप में की गई। विक्की पहले भी शराब तस्करी के मामले में आरोपित हो चुका है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से यह पता लगाया जा रहा है कि शराब वे लोग किसके लिए ले जा रहे थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है