Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,842,668
मामले (दुनिया)

70 साल पुराने वेडिंग गाउन में दादा-दादी ने मनाई 70वीं सालगिरह, इतना बड़ा है इनका परिवार

अमेरिका के मिनेसोटा के रहने वाले हैं दोनों

70 साल पुराने वेडिंग गाउन में दादा-दादी ने मनाई 70वीं सालगिरह, इतना बड़ा है इनका परिवार

- Advertisement -

किसी ने ठीक ही कहा, सच्चा प्यार हो तो सालों साल चलता है, नहीं तो चाइनीज माल (Chinese Goods) की तरह कुछ ही समय में दम तोड़ देता हैं। आज हम आपको एक ऐसे कपल (Couple) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें एक साथ 70 साल एक-दूसरे साथ बिताए हैं। 12 पोते-पोतियों और 21 पर पोते-पोतियों वाली दादी के लिए 70वीं सालगिरह (70th anniversary) अपने पति के साथ मनाई। इस सालगिरह को यादगार बनाने के लिए एक फोटोशूट ( Photo Shoot) भी करवाया।

यह भी पढ़ें:50 रुपए में अनलिमिटेड खाना परोस रहा ये बुजुर्ग कपल, देखें वीडियो

इससे दादा और दादी की जवानी फिर से लौट आई। इसमें खास बात यह रही कि उन्होंने यह फोटोशूट अपने 70 साल पुराने वेडिंग गाउन (Wedding Gowns) में शूट करवाया। यह दादी दादा अमेरिका (America) के मिनेसोटा के रहने वाले हैं। 70 साल पुराना वेडिंग गाउन पहन दादी ने फोटो शूट करवाया तो परिवार खुशी से झूम उठा। फोटोशूट दादी की बेटी ने ही किया। 12 पोते-पोतियों और 21 परपोते-पोतियों वाली दादी कैमरे के लिए पोज़ देकर बेहद उत्साहित थीं। हालांकि दादा थोड़े रिजर्व नेचर के इंसान है लिहाज़ा वो अपनी खुशी उतने उत्साह के जाहिर नहीं कर पा रहे थे। मगर दादी का उत्साह देखते ही बन रहा था। हो भी क्यों न 70 साल तक जीवनसाथी का साथ बने रहना हर किसी की किस्मत में कहां होता हैघ्


फोटोग्राफर अन्ना बेह्निंग (Photographer Anna Behning) की दादी ने वेडिंग एनिवर्सरी के फोटोशूट के लिए अपना 1952 में शादी में पहना गया ओरिजन ब्राइडल गाउन निकाला] जिसे अब परिवार अरसों तक संजो कर रखना चाहता है। ब्राइडल गाउन पहनते ही दादी 70 साल पुरानी दुल्हन की तरह लाल हो गईं, जैसे उनके वो पुराने दिन फिर से जेहन में ताज़ा हो गए। उनके चेहरे पर वही नई.नवेली दुल्हन वाली मुस्कान तैरने लगी। वो अपने ब्राइडल गाउन में फोटोशूट के लिए बहुत उत्साहित थी, लेकिन दादा जी के चेहरे पर दादी वाली चमक नहीं थीए लेकिन जब फोटो शूट के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के करीब जाकर पोज़ेज़ दिए तब दादा जी का चेहरा भी देखने लायक था दादी को इतने करीब पाकर उनके चेहरे पर भी मुस्कान आ ही गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है