Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश में फिल्माए परमार्थ निकेतन में मुंडन और हवन के दृश्य

खाली वक्त में ऋषि कुमारों के साथ बातचीत करते आए नजर

अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश में फिल्माए परमार्थ निकेतन में मुंडन और हवन के दृश्य

- Advertisement -

ऋषिकेश। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आजकल शूटिंग के सिलसिले में उत्तराखंड प्रवास पर हैं। परमार्थ निकेतन में मुंडन संस्कार और हवन के सीन फिल्माए गए। शूटिंग में बाद अमिताभ फुर्सत के समय में वट वृक्ष के नीचे आराम करते नजर आए। फिल्म गुडबाय की शूटिंग पिछले तीन दिन से ऋषिकेश और आसपास क्षेत्र में फिल्म निर्देशक विकास बहल की फिल्म गुडबाय की शूटिंग पिछले तीन दिन से ऋषिकेश और आसपास क्षेत्र में चल रही है। बीते रोज देहरादून रोड स्थित एक होटल में कौन बनेगा करोड़पति शो के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन पर कुछ सीन फिल्माए गए थे। फिल्म में सह अभिनेता सुनील ग्रोवर संन्यासी की भूमिका में है। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी इस फिल्म में अहम किरदार निभा रही है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड पहुंचे अमिताभ बच्चन, दीदार के लिए एयरपोर्ट पर उमड़ी भीड़

आश्रम के भीतर मुंडन संस्कार और हवन के सीन फिल्माए गए।अमिताभ बच्चन सुबह ही परमार्थ निकेतन पहुंच गए थे। सफेद पायजामा, धारीदार कुर्ता और उसके ऊपर गुलाबी रंग की सदरी पहनने अमिताभ सहज नजर आ रहे थे। आश्रम के भीतर मुंडन संस्कार और हवन के सीन फिल्माए गए। आश्रम के ऋषि कुमारों के साथ बातचीत करते नजर आए अमिताभ खाली वक्त में अमिताभ सह कलाकारों और आश्रम के ऋषि कुमारों के साथ बातचीत करते नजर आए। कुछ देर उन्होंने वट वृक्ष के नीचे आराम भी किया। साध्वी भगवती सरस्वती ने भी अमिताभ बच्चन से मुलाकात की। शाम को शूटिंग समाप्त होने के बाद अमिताभ बच्चन और अन्य कलाकार अपने होटल लौट गए।

‘द एज आफ डार्कनेस’ में दून के विक्रम

अजय देवगन अभिनीत वेबसीरीज ‘रुद्र: द एज आफ डार्कनेस’ में देहरादून के विक्रम सिंह चौहान भी शामिल हैं। इसमें विक्रम ने कैप्टन अशोक निकोस का किरदार निभाया है। राजेश मापुस्कर की इस वेबसीरीज में अजय देवगन के अलावा राशि खन्ना, एशा देओल, अश्वनी कलसेकर, अतुल कुलकर्णी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ओटीटी प्लेटफार्म पर यह वेबसीरीज इसी महीने के प्रथम सप्ताह में रिलीज हो चुकी है। अधिवक्ता से अभिनेता बने देहरादून के सहस्रधारा रोड निवासी विक्रम सिंह चौहान ने सेंट जोजफ्स से अपनी शुरूआती शिक्षा पूरी की। इसके बाद वकालत की पढ़ाई के लिए वह यूके चले गए। चार साल बाद वह वहां से लौटे। इसके बाद वह मुंबई गए और यहीं से उन्होंने टीवी सीरियल में काम शुरू किया। विक्रम ने 2014 में जीटीवी पर प्रसारित धारावाहिक ‘कबूल है’ में इमरान की भूमिका से अपने टेलीविजन करियर की शुरूआत की। 2016 में ‘जाना ना दिल से दूर’ में भूमिका निभाई। 2015 में द परफेक्ट गर्ल से फिल्म में डेब्यू किया। इसके बाद मर्दानी-2 में भी इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई। 2019 में वेबसीरीज ‘बारिश’ में भी उन्होंने अभिनय किया। विक्रम ने दैनिक जारगण से बातचीत के दौरान कहा कि ‘रुद्र: द एज आफ डार्कनेस’ में अजय देवगन के साथ काम करने का अलग ही अनुभव मिला है। शुरू में नर्वस था, लेकिन सेट पर पहुंचते ही अजय देवगन ने उन्हें प्रोत्साहित किया। वह ज्यादा बात नहीं करते, लेकिन हमेशा सुनते हैं और जानते हैं कि आसपास क्या हो रहा है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है