Covid-19 Update

2,16,303
मामले (हिमाचल)
2,11,008
मरीज ठीक हुए
3,628
मौत
33,347,325
मामले (भारत)
227,342,315
मामले (दुनिया)

अनुराग का तंज – अपने आप को आउटसोर्स कर दिया है कांग्रेस ने

अनुराग का तंज – अपने आप को आउटसोर्स कर दिया है कांग्रेस ने

- Advertisement -

ऊना। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर आज ऊना जिला के एकदिवसीय प्रवास पर रहे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर शुभकामनाएं दी साथ ही उन्होंने इस बहाने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने अपने आप को आउटसोर्स कर दिया है। अनुराग (Anurag thakur) ने कहा कि कांग्रेस का वोट बैंक 5 प्रतिशत से नीचे आ गया है, जिससे कल्पना की जा सकती है कि कांग्रेस (Congress) का पंजा बिखरते से झाड़ू की ओर चल पड़ा है। वहीं, शाहीन बाग के मुद्दे को अनुराग ने बड़ा मुद्दा बताया है। अनुराग ने कहा कि शाहीन बाग में आखिर विरोध किस चीज का है। अनुराग ने कहा कि पाकिस्तान सहित अन्य देशों में अल्पसंख्यकों के साथ जो गलत हो रहा है और अगर मोदी सरकार इन्हे भारतीय नागरिकता देने का काम कर रही है तो इस पर किसी को एतराज नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: मृतक मीना के मायके वालों ने Jai Ram से की Face to Face बात, मांगी कड़ी कार्रवाई

 

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने ऊना विश्राम गृह (Rest house Una) में लोगों की समस्यायों को सुना और उनके शीघ्र निदान का आश्वासन भी दिया। इसके बाद अनुराग ठाकुर ने कुटलैहड़ विधानसभा हल्के के कोटला कलां में स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर में चल रहे धार्मिक समागम में हिस्सा लिया। वहीं, अनुराग ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के चताड़ा गांव में सामुदायिक केंद्र का उद्घाटन किया, लमलैहड़ी में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनने वाली सड़क के अलावा समूर में सड़क का शिलान्यास किया और बौल में नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन भी किया।अनुराग ने केंद्रीय बजट में हिमाचल को मिली सौगातों का ब्यौरा रखा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

अनुराग ने कहा कि विपक्ष के पास जब कहने को कुछ नहीं है तो विपक्ष बेतुकी बयानबाजी तक समिति है। अनुराग ने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब भी मोदी सरकार ने प्रदेश को बहुत सी योजनाएं दी है। अनुराग ने कहा कि बजट को लेकर जो कांग्रेस हल्ला कर रही है उन्हें पता होना चाहिए कि हिमाचल को रेविन्यू डेफिसिट ग्रांट पहले से 11431 करोड़ रुपये ज्यादा मिलेगी। अनुराग ने कहा कि अर्बन बॉडी के लिए 207 करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया है वहीँ आपदा रिलीफ फंड में भी 40 प्रतिशत की बृद्धि की गई है जोकि लगभग 450 करोड़ रुपये बनता है। अनुराग ने कहा कि ऊना-तलवाड़ा रेल लाइन के लिए 50 करोड़ और भानुपल्ली रेल लाइन के लिए भी 400 करोड़ रुपये का प्रावधान इस बजट में होगा। अनुराग ने कहा कि अगर कांग्रेस अपना मिलाए तब भी प्रदेश को इतना पैसा नहीं मिला होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है