Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को NCB ने किया गिरफ्तार, पूछताछ के लिए पहुंचे ऐक्टर

पॉल बार्टेल ऑस्ट्रेलियाई मूल के आर्किटेक्ट हैं, वे रामपाल की कई पार्टीज में शामिल हुए थे

अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को NCB ने किया गिरफ्तार, पूछताछ के लिए पहुंचे ऐक्टर

- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद जिस तरह से बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन सामने आए, उसकी तह तक जाने में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरी जुटी हुई है। बॉलिवुड से ड्रग के तार कहां तक जुड़े हैं, इसकी जांच चल रही है। एनसीबी ने इस मामले में कई गिरफ्तारियां की हैं। इस बीच अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के दोस्त पॉल बार्टेल को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है। इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन के घर पर छापेमारी कर वहां से कुछ प्रतिबंधित दवाएं और अभिनेता के गैजेट्स ज़ब्त किए थे। एनसीबी के समन पर अर्जुन रामपाल शुक्रवार को पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश हुए हैं।

रामपाल और पॉल को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ!

एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) को भी तलब किया था। इसी सिलसिले में गैब्रिएला से एनसीबी ने बुधवार और गुरुवार को पूछताछ की थी। गैब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डिमिट्रियाडेस पहले ही एनसीबी के रडार पर हैं। एक ड्रग पैडलर की गिरफ़्तारी के बाद एजिसिलाओस को एनसीबी ने पिछले महीने गिरफ़्तार किया था। हालांकि, एनडीपीएस कोर्ट से उन्हें सशर्त ज़मानत मिल गई थी। वहीं, अब जांच एजेंसी ने गुरुवार देर रात रामपाल के दोस्त पॉल बर्टेल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। करीब 10 घंटे सवाल-जवाब करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पॉल ऑस्ट्रेलियाई मूल के आर्किटेक्ट हैं। वे रामपाल की कई पार्टीज में शामिल हुए थे। रामपाल और पॉल को अब आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: #Kangana ने शेयर की भाई की शादी की फोटो, भाभी का किया परिवार में स्वागत

वहीं, अर्जुन रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एक ड्रग्स मामले में पास के पुणे जिले के लोनावाला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है