Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Dharamshala में भी हो सकता है टी-20 World Cup का मैच, क्या बोले अरुण धूमल-जानिए

भारत में होगा अगला टी-20 वर्ल्ड कप, बीसीसीआइ को सौंपी सात वैन्यू चिन्हित करने की जिम्मेदारी

Dharamshala में भी हो सकता है टी-20 World Cup का मैच, क्या बोले अरुण धूमल-जानिए

- Advertisement -

धर्मशाला। भारत में अगले साल होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) का एक मैच एचपीसीए स्टेडियम (HPCA Stadium) में भी खेला जा सकता है। यह बात शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित एचपीसीए की एजीएम की अध्यक्षता करने के उपरांत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के कोषाध्यक्ष एवं एचपीसीए के सदस्य अरुण धूमल ने कही। उन्होंने बताया कि अगले साल देश को टी-20 वर्ल्‍ड कप की मेजबानी मिली है। इसके लिए आइसीसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल ने बीसीसीआइ को भारत में सात वैन्यू चिन्हित करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि धर्मशाला (Dharamshala) भी टी-20 वर्ल्‍ड कप की मेजबानी करे। इसके लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। अरुण धूमल ने कहा कि धर्मशाला में मैच होने से ना केवल हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन बल्कि हिमाचल के पर्यटन उद्योग (Tourism industry) को भी मजबूती मिलेगी।


यह भी पढ़ें: Ind_Vs_Aus:191रन पर ढेर हुई आस्ट्रेलियाई टीम, भारत के पास 62 रन की बढ़त

उन्होंने कहा देश प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते खेल गतिविधियां प्रभावित हुई हैं। यहां होने वाला क्रिकेट मैच भी कोविड के कारण नहीं हो सका था। बीसीसीआइ के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण रहा। ऐसे में अभी एसओपी के तहत बीसीसीआई ने दुबई में आइपीएल करवाए हैं जो कि पूरी तरह से सफल रहे हैं। इस दौरान 30 हजार लोगों के कोविड टेस्ट हुए, लेकिन कोई भी संक्रमित नहीं आया। इसके बाद टीम अस्ट्रेलिया में खेलने के लिए भेजी है। जानकारी देते हुए अरुण धूमल (Arun Dhumal) ने बताया कि बीसीसीआइ (BCCI) धर्मशाला में दस जनवरी से मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कर रही है। दो जनवरी को टीमें इकट्ठा होंगी और कोविड-19 टेस्ट के बाद अपने अपने वैन्यू में मैच खेलेंगी। जबकि 31 जनवरी को इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच होगा।


अनुराग ठाकुर ने एचपीसीए की एजीएम में की शिरकत

इससे पहले केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार एचपीसीए की एजीएम में भाग लिया। बता दें कि हिमाचल में खूबसूरत स्टेडियम बनाने का श्रेय अनुराग ठाकुर को ही जाता है। एचपीसीए की एजीएम (AGM) में अनुराग ठाकुर को उनके किए कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है