Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

हिमाचल में सियासी उबाल, कल चंबी में गरजेंगे केजरीवाल; धर्मशाला में नड्डा बनाएंगे रणनीति

अरविंद केजरीवाल कल 11 बजे पहुंचेंगे कांगड़ा एयरपोर्ट, 12 बजे चंबी मैदान

हिमाचल में सियासी उबाल, कल चंबी में गरजेंगे केजरीवाल; धर्मशाला में नड्डा बनाएंगे रणनीति

- Advertisement -

कांगड़ा। हिमाचल में विधानसभा चुनाव के लिए अभी से सियासत गर्माने लगी है। आज जहां बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने प्रदेश के सबसे बड़े जिला कांगड़ा में शक्ति प्रदर्शन किया वहीं कल कांगड़ा के ही चंबी मैदान में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) दहाड़ेंगे। ऐसे में कल यानी शनिवार का दिन सियासी पारे के रूप में अपने चरम पर रह सकता है। बता दें कि सभी पार्टियां यह बखूबी जानती हैं कि हिमाचल की सत्ता पाने के लिए कांगड़ा का किला जीतना जरूरी है। इसी के चलते आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांगड़ा के नगरोटा में रोड शो (Road Show) के साथ ही जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने यहां के लोगों की नब्ज टटोलने की कोशिश की। कल जहां अरविंद केजरीवाल चंबी मैदान (Chambi Ground) में जनसभा कर रहे होंगे। उसी दौरान धर्मशाला में जेपी नड्डा पार्टी पदाधिकारियों से महत्तवपूर्ण बैठक करेंगे। इस दौरान वह आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति बनाएंगे और पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

यह भी पढ़ें:नगरोटा में सीएम बोले, काम को लेकर कोई उनकी सरकार पर अंगुली नहीं उठा सकता

वहीं कल चंबी मैदान में होने जा रही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रैली में कई बड़े नेता शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं ने रैली से संबंधित सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। आम आदमी पार्टी इस रैली को ऐतिहासिक बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। आम आदमी पार्टी के हिमाचल मामलों के चुनाव प्रभारी एवं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Delhi Health Minister Satyendar Jain) स्वयं रैली को लेकर की जा रही तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं।

बता दें कि आम आदमी के पार्टी प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शनिवार सुबह 11:30 बजे के करीब कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। उसके बाद अरविंद केजरीवाल 12:00 बजे के करीब चंबी मैदान में पहुंचेंगे, जहां पर वह जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद केजरीवाल के लिए चैट रूम में लंच की व्यवस्था की गई है। उसके बाद करीब 4:00 बजे अरविंद केजरीवाल कांगड़ा हवाई अड्डे से वापस दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना होंगे। बता दें कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी अपना कुनबा बढ़ा रही है। प्रदेश में लगातार बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता आप में शामिल हो रहे हैं। पार्टी नेताओं का दावा है कि प्रदेश में आए दिन बीजेपी-कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ताओं समेत कई नेता उनके साथ आ रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है