Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,142,192
मामले (भारत)
529,039,594
मामले (दुनिया)

तूफान के बीच नगरोटा बगवां में सीएम ने रैली की तैयारियों का लिया जायजा, बीजेपी नेताओं ने दिखी कन्फ्यूजन

तेज हवाओं ने टेंट और होर्डिंग किए तहस-नहस, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दिए दिशा-निर्देश

तूफान के बीच नगरोटा बगवां में सीएम ने रैली की तैयारियों का लिया जायजा, बीजेपी नेताओं ने दिखी कन्फ्यूजन

- Advertisement -

नगरोटा बगवां। बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा की कल नगरोटा बगवां में होने वाली रैली की तैयारियों में मौसम (Weather) ने खलल डाल दिया है। तेज हवाओं ने टेंट और होर्डिंग को तहस-नहस कर दिया। मौसम विभाग के अनुसार कल भी मौसम खराब रहने वाला है। अगर यह भविष्यवाणी सटिक बैठती है तो जेपी नड्डा की रैली (Nadda Rally) पर संकट के बादल घिर सकते हैं। तेज तूफान के बीच नगरोटा पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur) ने जेपी नड्डा की रैली की तैयारियों का जायजा लिया। सीएम ने संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को इस आयोजन को बड़े स्तर पर सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष चार राज्यों में बीजेपी की भारी जीत के उपरान्त पहली बार कांगड़ा (Kangra) जिला का दौरा कर रहे हैं। इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, राज्य सभा सांसद इंदू गोस्वामी, विधायक अरूण कुमार व राकेश जमवाल (Rakesh Jamwal), सीएम के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष डॉ. राजीव भारद्वाज सहित अन्य नेताओं ने बैठक में भाग लिया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में गरमाई सियासत: जेपी नड्डा नगरोटा में तो केजरीवाल चंबी मैदान में करेंगे जनसभा

कोई बोला 50 तो कोई बोला 30 हजार आएंगे

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली को लेकर एक बहुत बड़ा कन्फ्यूजन सामने आया है। नगरोटा में कल होने वाली रैली को विधायक अरुण मेहरा (MLA Arun Mehra) का झूठ पकड़ा गया है। विधायक के अनुसार 50 हजार की भीड़ एकत्रित की जाएगी, जबकि रैली के प्रभारी त्रिलोक कपूर (Trilok Kapoor) ने बताया कि रैली में 30 हजार की भीड़ होगी। बीजेपी नेता रैली की भीड़ को लेकर कन्फ्यूज से मौसम के खलल से पहले बीजेपी में आंकड़ों का खलल मच गया है।

जीएस बाली की इमोशनल आंधी का मेगा रैली से तोड़

जीएस बाली (GS Bali) की इमोशनल आंधी का रुख देख बीजेपी ने जेपी नड्डा के कद का सहारा लिया है। लिहाजा, एक शादी कार्यक्रम में आ रहे अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को पार्टी ने मेगा रैली (Mega Rally) के तौर पर तब्दील करने का फैसला लिया। कांगड़ा समेत हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से कार्यकर्ताओं का जमावड़ा हो रहा है। नगरोटा बगवां में बीजेपी प्रदेश से कार्यकर्ताओं को बुलाकर एकजुट दिखाने की कोशिश कर रही है, उसे सियासत के जानकार जीएस बाली के इमोशन से उठे तूफान को वजह बता रहे हैं, क्योंकि कई सारे इंटरनल और पार्टियों के गुप्त सर्वे में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और जीएस बाली के बेटे आरएस बाली को लोग अपना प्रचंड समर्थन दे रहे हैं। ऐसे में बीजेपी के सेनापति को नगरोटा की धरती पर उतारकर तूफान की गति को कम करने की कोशिश की जा रही है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है