Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

Coronavirus के खौफ से बेखबर सुजानपुर में अभी भी चल रहा मेला

Coronavirus के खौफ से बेखबर सुजानपुर में अभी भी चल रहा मेला

- Advertisement -

हमीरपुर। एक तरफ़ कांगड़ा जिला प्रशासन ने धारा 144 लगाकर कोरोना वायरस ( Coronavirus) से निपटने के लिए भीड़ एकत्र होने से रोक रही है तो दूसरी और हमीरपुर जिला के सुजानपुर चौगान में चल रहे मेले को रोकने के लिए विभाग एक दूसरे का मुंह ताक रहे हैं। मेला कौन बंद करवाए किसी के पास आदेश नहीं है। ऐसे में मेले के लिए दुकानदारों से एक माह की पर्चियां काटना भी सवालों के घेरे में है। महामारी एवं राष्ट्रीय आपदा घोषित हो चुके कोरोना वायरस से निपटने के लिए हमीरपुर प्रशासन सुजानपुर में एक-दूसरे का मुंह ताक रहा है।


आपको बता दें कि डब्लयूएचओ की गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाते हुए पहले तो 7 से 10 मार्च तक सुजानपुर में चार दिवसीय राष्ट्रीय होली मेला आयोजित किया । इसके बाद प्रशासन ने अपनी ज़िम्मेदारी से हटते हुए चौग़ान में सजी दुकानों एवं लोगों की भीड़ से मुंह फेर लिया। अब राष्ट्रीय आपदा घोषित कोरोना वायरस एवं डबल्यूएचओ की गाइड लाइन के तहत एक्शन लेने में विभाग फिसड्डी साबित हो रहे हैं।इस बारे एसएचओ सुजानपुर सुभाष शास्त्री का कहना है कि चौग़ान में भीड़ नियंत्रित करने या मेला बंद करवाने के उन्हें कोई आदेश नहीं हैं।

नगर परिषद सुजानपुर के अध्यक्ष अशोक मेहरा ने कहा कि एहतियातन सुजानपुर चौग़ान में चल रहा अनाधिकृत मेला बंद हो जाना चाहिए। चार दिन के अधिकृत मेले के लिए मेला कमेटी ने दुकानदारों की एक माह की पर्चियां कैसे काट ली, इससे वह भी हैरान हैं। वहीं एसडीएम सुजानपुर एवं मेला अधिकारी शिल्पी वेक्टा के अस्वस्थ होने के कारण इस बारे उनसे पूरी बात स्पष्ट नहीं हो पाई।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है