Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Under-19 क्रिकेटर ने घर पर लगाई फांसी, Depression बताई जा रही वजह

Under-19 क्रिकेटर ने घर पर लगाई फांसी, Depression बताई जा रही वजह

- Advertisement -

नई दिल्ली। अंडर-19 भारतीय क्रिकेट महिला टीम (Under-19 Indian cricket women’s team) की 19 वर्षीय खिलाड़ी अयांती रेंग ने घर पर ख़ुदकुशी कर ली है। त्रिपुरा की यह महिला क्रिकेटर एक साल से टीम का हिस्सा थी, इसके बाद उन्होंने अंडर 23 एज ग्रुप में टी20 टूर्नामेंट भी खेला। बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन का शिकार थीं जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया है। उनकी डेड बॉडी मंगलवार रात उनके कमरे में लटकते हुए मिली। उनके पास से कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) भी बरामद नहीं हुआ है।

त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव तिमिर चंदा ने जताया शोक
अयांती की मौत पर त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन (Tripura Cricket Association) के सचिव तिमिर चंदा ने भी शोक जताया है।  उन्होंने कहा है कि राज्य ने भविष्‍य के टैलेंट को खो दिया। वह बहुत अच्छी खिलाड़ी थीं। उन्होंने कहा कि आखिरी सीजन के दौरान वे ठीक नहीं लग रही थीं, उन्हें नहीं पता कि खिलाड़ी किस परेशानी से जूझ रही थी लेकिन, हालांकि अयांती की मौत के कारणों का अभी तक नहीं चला है। कहा जा रहा है कि डिप्रेशन के कारण ऐसा कदम उठाया है। इन दिनों डिप्रेशन (Depression) एक बड़ा मुद्दा बन गया है। गौर हो, रविवार को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी डिप्रेशन के चलते घर पर ख़ुदकुशी कर ली थी।


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी डिप्रेशन के चलते की थी ख़ुदकुशी
गौर हो, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी, उनकी मौत के बाद उनके कुछ फैंस भी सदमा झेल नहीं पाए और उन्होंने भी ख़ुदकुशी कर ली। वहीं उनकी भाभी की भी सदमे से मौत हो गई। उनकी आत्महत्या करने के फैसले को बॉलीवुड की नामी हस्तियों का उकसाबा कहा जा रहा है। इस मसले पर एक्टर सलमान खान समेत कई नामी सितारों पर मामला दर्ज हुआ है। इस मामले की सुनवाई सीजेएम कोर्ट में 3 जुलाई को होनी है। सुशांत राजपूत की मौत से हताश लोग उनके लिए इन्साफ की मांग करते हुए कई जगह विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है