Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

जोरदार स्वागत, बिंदल के साथ सेल्फी-कुछ ऐसा था मुबारकपुर का नजारा-देखें फोटो

जोरदार स्वागत, बिंदल के साथ सेल्फी-कुछ ऐसा था मुबारकपुर का नजारा-देखें फोटो

- Advertisement -

ऊना। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (BJP President Dr. Rajeev Bindal) का गांव मुबारकपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। बीजेपी (BJP) पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने ढोल और नगाड़ों से बिंदल का स्वागत किया। इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं में डॉ. राजीव बिंदल के साथ सेल्फी लेने की भी होड़ मची रही। कार्यकर्ता व पदाधिकारी बिंदल के साथ सेल्फी लेते दिखे।

 

यह भी पढ़ें: Breaking : जयराम का कर्मचारियों और पेंशनरों को तोहफा, 5 प्रतिशत DA की घोषणा

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि बीजेपी हाईकमान ने जो जिम्मेदारी उनको सौंपी है, उसको वह बखूबी निभाएंगे और सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता बीजेपी (BJP) को और मजबूत बनाने की रहेगी। बीजेपी (BJP) हर कार्यकर्ता को उचित स्थान देती है। सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ काम करें। बता दें कि पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्षों से मिलने की कड़ी में बीजेपी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Former state president Satpal Singh Satti) से मिलने पहुंचे हैं। वह सत्ती से मिलकर संगठन के बारे चर्चा करेंगे।

वहीं,  बिंदल का चिंतपूर्णी विधानसभा तथा गगरेट विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर गगरेट के विधायक हरीश ठाकुर और चिंतपूर्णी के विधायक बलवीर चौधरी ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर दोनों मंडलों के अध्यक्ष काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके बाद बिंदल ने शांति इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ना करो मैं रह जिला स्तरीय आरएसएस कैंप का समापन किया। उन्होंने बोला कि आरएसएस एक देश भक्ति की संस्था है जिसका देश के विकास में बहुत बड़ा योगदान है। इस मौके पर उनके साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती पंचायती राज एवं मत्स्य पालन मंत्री वीरेंद्र कंबर, पूर्व विधायक मंत्री एवं हिमुड़ा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदि मौजूद रहे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है