×

त्रिलोक कपूर बोले- Jai Ram Govt की छोड़ अपनी पार्टी की चिंता करें Kuldeep Rathore

कांग्रेस पिछले 72 वर्ष के इतिहास में सबसे दयनीय स्थिति में

त्रिलोक कपूर बोले- Jai Ram Govt की छोड़ अपनी पार्टी की चिंता करें Kuldeep Rathore

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (State President Kuldeep Rathore) जयराम सरकार की बजाए अपनी पार्टी की तरफ ध्यान दें। यह शब्द बीजेपी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर (Trilok kapoor) ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा सीएम जयराम सरकार पर आरोप लगाने के प्रति उत्तर में कहे। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा व्यक्त की गई सच्चाई को कांग्रेस (Congress) पार्टी हल्के में ना ले। यह बिल्कुल सच है कि कांग्रेस पार्टी जनमानस के बीच जाने के बजाय एयर कंडीशनर कमरों से चल रही है, जिसके कारण कांग्रेस पिछले 72 वर्ष के इतिहास में सबसे दयनीय स्थिति में अंतिम सांस ले रही है। वर्तमान में अगर देखा जाए तो कांग्रेस कोमा में है।


यह भी पढ़ें: #Mukesh ने घेरे जयराम और अनुराग, #Nadda के कार्यक्रम में CM का भाषण ना होने पर ली चुटकी

बीजेपी नेता त्रिलोक कपूर ने कहा कि कांग्रेस के पास ना जनता के बीच में जाने के लिए और ना ही जयराम सरकार (Jai Ram Govt) के विरुद्ध बोलने का कोई मुद्दा है, जिसके फलस्वरूप कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीएम जयराम ठाकुर के विरुद्ध कभी अटल टनल में हाथ अभिवादन को लेकर, तो कभी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की मौजूदगी में संबोधन ना दिए जाने तो कभी कोरोना के विरूद्ध उठाए जा रहे कदमों को लेकर अपनी चिंता प्रकट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग की कांग्रेस बात करती है पर उन्हें शायद याद नहीं कि कांग्रेस कार्यकाल में हेलीकॉप्टर का उपयोग कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के लिए किया गया।

यह भी पढ़ें: राठौर ने #Night_Curfew के फैसले पर घेरी सरकार, बोले: सर्दी में रात को कौन निकलेगा घूमने

बीजेपी (BJP) के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कहा कि कांग्रेस हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व को हल्के में ले कर अपनी दिशा से भटक रही है। जयराम ठाकुर जिस कुशलता के साथ कोरोना के विरुद्ध लड़ते हुए हिमाचल प्रदेश के समुचित विकास को आगे बढ़ा रहे हैं इससे निश्चित रूप से जयराम ठाकुर दिन प्रतिदिन ओर मजबूत हो रहे हैं। बीजेपी नेता कपूर ने कहा कि जिस गति से जेपी नड्डा (JP Nadda) का देश की राजनीति में राजनीतिक कद ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहा है, उससे यह बिल्कुल स्पष्ट है कि हिमाचल प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जयराम सरकार द्वारा पुन: सत्ता में आना और कांग्रेस का हिमाचल प्रदेश से हमेशा-हमेशा के लिए जाना तय है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है