Covid-19 Update

57,189
मामले (हिमाचल)
55,796
मरीज ठीक हुए
960
मौत
10,655,435
मामले (भारत)
99,333,754
मामले (दुनिया)

कश्यप का #Mukesh पर पलटवारः अपने MLA की करो चिंता- सीएम पर बयानबाजी करें बंद

बोले- सच्चाई जानने के लिए एयर कंडीशन कमरों से निकलना पड़ता है बाहर

कश्यप का #Mukesh पर पलटवारः अपने MLA की करो चिंता- सीएम पर बयानबाजी करें बंद

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) अपने विधायकों की चिंता करें और प्रदेश सरकार एवं सीएम पर बेबुनियादी बयानबाजी को तुरंत बंद करें। उन्होंने कहा कि हिमाचल में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) एक सशक्त नेतृत्व की प्रतिमा बन कर सामने आए हैं। प्रदेश बीजेपी सरकार ने अपने लगभग 3 वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश में सुशासन व्यवस्था को बहुत अच्छे से लागू किया है और यही कारण है कि इन तीन वर्ष में सरकार के दामन पर एक भी दाग नहीं लगा है।

ये भी पढ़ें: #Mukesh बोले- Corona संकट में आए दिन निर्णय बदलना #JaiRamGovt की बन गई है आदत

 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोविड-19 (Covid-19) के इस दौर में जब पूरी दुनिया इस भयंकर महामारी से जूझ रही है। सीएम जयराम ठाकुर की कार्यकुशलता और समयबद्ध निर्णयों से प्रदेश की स्थित अन्य राज्यों के मुकाबले काफी बेहतर है। सरकार ने लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर कोविड को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए हैं और जहां तक अपने फैंसले पर यू-टर्न लेने की बात मुकेश अग्निहोत्री कह रहे हैं तो उन्हें ज्ञात होना चाहिए कि कोविड महामारी के कारण दिन-प्रतिदिन परिस्थितियां बदलती रहती हैं, इसलिए सरकार को भी वर्तमान परिस्थितियों को मद्देनजर रखते हुए निर्णय लेने पड़ते हैं, ताकि प्रदेश की जनता को इस महामारी से बचाया जा सके। लेकिन, कांग्रेस (Congress) पार्टी को प्रदेश की जनता की कोई परवाह ही नहीं है तो उन्हें जनहित के निर्णयों में भी राजनीति ही दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि वास्तविक परिस्थिति को जानने के लिए एयर कंडीशन कमरों से बाहर निकलना पड़ता है लेकिन कांग्रेसी नेता पार्टी और विपक्ष दोनों बंद कमरों से चलाते हैं।

 

सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश को ही नहीं बल्कि पूरे देश को पता है जब कोविड-19 के समय में सीएम जयराम ठाकुर को बेस्ट परफॉर्मिंग सीएम का अवॉर्ड मिला था तथा पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी सीएम जयराम ठाकुर की अनेकों बार प्रशंसा की और हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने भी मंच से सीएम जयराम ठाकुर की पीठ थपथपाई। उन्होंने मुकेश अग्निहोत्री को सलाह देते हुए कहा कि यदि आप और आपकी पार्टी इस संकटकाल में सरकार को सहयोग नहीं कर सकती तो इस मामले में जनता को गुमराह करने का प्रयास भी ना करें।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है