×

#Shimla में भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, सुरेश कश्यप ने किया आगाज

बोले- युवा मोर्चा बीजेपी की सेना के रूप में कार्यरत है

#Shimla में भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, सुरेश कश्यप ने किया आगाज

- Advertisement -

शिमला। भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक (BJYM Pradesh Working Committee meeting) आज बीजेपी (BJP) मुख्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर की अध्यक्षता में प्रारंभ हुई। बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (BJP state president Suresh Kashyap) द्वारा किया गया। प्रदेश कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी के 7 मोर्चे और 17 प्रकोष्ठ धरातल पर बढ़िया कार्य कर रहे हैं, जिसमें युवा मोर्चा की भी अहम भूमिका है, युवा मोर्चा बीजेपी की सेना के रूप में कार्यरत है और फौजी एवं रक्षक की भूमिका निभाता है। युवा मोर्चा हर संकट की घड़ी में कार्य करता है।


यह भी पढ़ें: Himachal Congress पार्टी मुद्दाविहीन, खुद को जिंदा रखने के लिए कर रही प्रदर्शन : सुरेश कश्यप

उन्होंने कहा कि कोविड-19 संकटकाल में युवा मोर्चा ने नर सेवा नारायण सेवा का एक बड़ा उदाहरण पेश किया, जबकि कांग्रेस अपने ड्राइंग रूम में बैठकर रणनीति बना रही थी। उन्होंने कहा कि आज हमारे प्रदेश के लोकप्रिय नेता जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, यह हमारे लिए गर्व की बात है और पहले वह युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं। हमारे प्रदेश से केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं, कलराज मिश्र युवा मोर्चा के प्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और आज हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी के 22 लाख से ज़्यादा सदस्य हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) केवल मुद्दाविहीन आलोचना करने वाला राजनीतिक दल है, जब भी हमारी सरकार एक सकारात्मक कार्य करती है तो कांग्रेसी आलोचना करती है। उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार एक आम व्यक्ति की चिंता करने वाली सरकार है, हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार ने सभी वर्गों का ख्याल रखा है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के पास कोई स्थाई मुद्दा नहीं है, आज कांग्रेस हताश हो चुकी है उसका एक बड़ा उदाहरण विधानसभा (Vidhan Sabha) में सामने आया जब राज्यपाल के भाषण में टिका टिप्पणी की गई, उनका रास्ता रोका गया, एडीसी (ADC) के साथ धक्का-मुक्की की गई। आज कांग्रेस असहाय महसूस कर रही है, उनको समझ नहीं आ रहा कि वह क्या करें। उन्होंने कहा कि हाल ही में हमने ग्राम सभा जीती है और युवा मोर्चा अब विधानसभा भी जीतेंगे और दूसरी बार हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की एक मजबूत सरकार बनाएंगे, इसके लिए युवा मोर्चा ने संकल्प भी लिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है