×

#Boss ने मुंह से काटकर अलग की अपने कर्मचारी की उंगली, दिल्ली में डॉक्टरों ने वापस जोड़ी

#Boss ने मुंह से काटकर अलग की अपने कर्मचारी की उंगली, दिल्ली में डॉक्टरों ने वापस जोड़ी

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में स्थित मयूर विहार से एक बड़ा ही भयावह मामला सामने आया है। दरअसल, यहां स्थित एक बीमा कंपनी के 40-वर्षीय कर्मचारी ने काम को लेकर झगड़े में 34-वर्षीय जूनियर की उंगली मुंह से काटकर अलग कर दी। बताया गया कि अपने कर्मचारी से बॉस (Boss) इस कदर गुस्सा हो गया कि उसने मारपीट कर दी। कर्मचारी ने बचाने के लिए चेहरे पर हाथ रखा तो बॉस ने उसकी उंगली (Finger) दांतों से काट दी। इससे आधी उंगली अलग हो गई।


पीड़ित को पता ही नहीं कहां रहता है बॉस

बकौल पीड़ित, काम के बाद घर जाने की इच्छा जताने पर बॉस ने उसे थप्पड़ मारा और विरोध करने पर उसकी उंगली काट दी। हालांकि एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी उंगली को दोबारा से वापस जोड़ दिया है। पीड़ित की पहचान मोहित कुमार के रूप में हुई। मोहित गाजियाबाद का रहने वाला है। आरोपी शख्स की पहचान हेमंत सिद्धार्थ के रूप में हुई है। पीड़ित कर्मचार ने पुलिस के पास फोन कर इस पूरे मामले के बारे में सूचना दी थी। मयूर विहार थाना पुलिस ने वारदात के पीड़ित के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: CRPF के जवान ने गोली मारकर ली पत्नी की जान फिर खुद भी किया सुसाइड; साली भी गोली से घायल

पुलिस आरोपी बॉस का एड्रेस निकलवा कर गिरफ्तार करने में जुटी है, क्योंकि पीड़ित को पता नहीं है कि वह कहां रहता है। मोहित की मानें तो बॉस जबरन कार में बिठाकर मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल ले गया। इसके बाद बॉस हेमंत गाड़ी के भीतर ही गाली-गलौज करने लगा। जब उसने विरोध किया तो बॉस ने मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। मोहित ने बचाव के लिए चेहरे पर हाथ रख लिया। हेमंत ने हाथ पकड़ लिया और बाएं हाथ की उंगली को दांत से काटने लगा। इससे आधी उंगली कट गई। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है