Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

अपनी किडनी देकर गर्लफ्रैंड ने बचाई बॉयफ्रैंड की जान, किसी और के साथ हो गया फरार

लड़की किडनी ना देती तो शायद नहीं बच पाती लड़के की जान

अपनी किडनी देकर गर्लफ्रैंड ने बचाई बॉयफ्रैंड की जान, किसी और के साथ हो गया फरार

- Advertisement -

दुनियाभर में बहुत सारे ऐसे लोग हैं, जो किसी का एहसान लेकर याद नहीं रखते हैं। एहसान फरामोश लोगों की कमी नहीं है। हाल ही में ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ। दरअसल, लड़की ने अपने शरीर का अंग देकर अपने बॉयफ्रेंड की जान बचाई, लेकिन उसके बॉयफ्रेंड ने ठीक होते ही उसे धोखा दे दिया।

यह भी पढ़ें:प्रेमी ने प्रेमिका को लिखा ब्रेकअप लेटर, बोला- प्लीज माफ कर दो बड़ा भाई समझकर

बता दें कि लड़की का नाम कोलीन ली है। जानकारी के अनुसार, जब कोलीन अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में आई थी तो उसे किडनी की बीमारी थी। उसका बॉयफ्रेंड भी उम्र में उससे छोटा था।। उसे 17 साल की उम्र में ही किडनी ट्रांसप्लांट (Kidney Transplant) की जरूरत थी। कोलीन को उससे इतना प्यार हो गया कि वे उसे किडनी देने के लिए तैयार हो गई। इसके बाद किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद ही उसका बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर चला गया।

एक टॉक शो में बात करते हुए कोलीन ने बताया कि जब उसने अपने बॉयफ्रेंड को किडनी दान की थी, तब उसकी हालत मरने जैसी थी। वो बहुत ही गंभीर बीमारी से जूझ रहा था। अगर वे अपनी किडनी ना देती तो शायद उसकी जान नहीं बच पाती। उसने बताया कि जब उसने अपने बॉयफ्रेंड को किडनी दी, उस समय तक उनके रिश्ते को महज 6 महीने ही हुए थे।

कोलीन ने बताया कि किडनी पाने के बाद बॉयफ्रेंड पूरी तरह से ठीक हो गया और सात महीने बाद लास वेगास की बैचलर ट्रिप पर गया। इसके बाद जब वे वहां से वापस आया तो उसने बताया कि वे वहां किसी और लड़की के साथ रिलेशन बनाकर आया है। हालांकि, कोलीन ने उसे एक और मौका दिया, लेकिन तीन महीने बाद बॉयफ्रेंड ने उससे रिश्ता तोड़ लिया। उसने कोलीन को हर जगह से ब्लॉक कर दिया और पूरी तरह से दूर हो गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है