Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

डांस करते-करते साथियों ने डांस स्टेप किए चेंज, बॉयफ्रेंड को सामने देख उड़े डांसर के होश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी के लिए प्रोपोज करने का स्टाइल

डांस करते-करते साथियों ने डांस स्टेप किए चेंज, बॉयफ्रेंड को सामने देख उड़े डांसर के होश

- Advertisement -

आपने कई बार शादी (Marriage) के लिए प्रोपोज करने के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर देखे होंगे। कभी क्रिकेट मैच सहित कई ऐसे गेम्स में जिनमें कई बार खिलाडि़यों का दिल दर्शकों में बैठे किसी एक पर आ जाए। इसके अलावा अन्य समारोहों में भी ऐसे किसे देखने को मिलते रहते हैं। इन सब के अलावा लोग अपनी फिलिंग बताने के लिए अलग-अलग आइडिया (Idia) अपनाते हैं। यह एक ऐसा सरप्राइज होता है कि बॉयफ्रेंड (BoyFriend) या गर्लफ्रेंड के होश उड़ जाते हैं। अब आपक कहेंगे कि बॉयफ्रेंड के क्यों। भाई अब वो जमाना नहीं रहा, जब केबल बॉयफ्रेंड ही गर्लफ्रेंड (Girlfrind) को प्रोपोज करते थे। आज के जमाने में अब गर्लफ्रेंड भी बॉयफ्रेंड को प्रोपोज करती हैं। घुटनों पर बैठ कर प्रोपोज (Propose) करने का चलन तो आम रहा है, लेकिन प्रोपोज करने की जगह को लेकर लोगों के मन में अलग-अलग भावनाएं होती हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिलाओं के साथ अभद्रता, ऐप पर कमेंटिंग के साथ हो रहा सौदा

किसी का मन होता है कि वह अपने साथी को समुंदर (Sea) के किनारे प्रोपोज करे, किसी का मन होता है कि उसका साथी उसे पहाड़ों पर प्रोपोज करे। प्रोपोज करने को लेकर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग फैंटसी होती है। मगर हाल के दिनों में एक ऐसा वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जहां प्रोपोज करने की जगह एक बास्केटबाल कोर्ट ( Basketball Court) है। एक जैज डांसर को एक शख्स ने कुछ इस तरह शादी के लिए प्रोपोज किया, जिसे वह ताउम्र याद रखेंगी। साल्ट लेक सिटी के विविंट एरिना में हाफ टाइम प्रदर्शन के दौरान डेनिएल बुश को शादी का प्रस्ताव मिला।

डेनिएल बुश (Danielle Bush) उस समय तनाव में आ गईं जब अचानक उनके सहयोगियों ने डांसिंग स्टेप्स को तय की गई स्टेप्स से अलग करना शुरू कर दिया। उस दौरान वह चिंतित हो गईं कि ग्रुप से अलग परफॉर्मेंस की वजह से कहीं वह अपनी नौकरी (JOB) न खो दें। वीडियो में नजर आ रहा है कि बुश उस वक्त आश्चर्य से भर गईंए जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को बास्केटबाल कोर्ट (BasketBall) पर आते हुए और प्रोपोज करते हुए देखा। सरप्राइज प्रोपोजल की प्लान उनके बॉयफ्रेंड ब्रैंडन ने की थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है