Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,448,163
मामले (भारत)
229,050,821
मामले (दुनिया)

हिमाचल में देश की नामी कंपनी इस दिन लेगी Campus Interview, भरेगी 150 पद

हिमाचल में देश की नामी कंपनी इस दिन लेगी Campus Interview, भरेगी 150 पद

- Advertisement -

शाहपुर। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर ( ITI Shahpur) में देश की नामी कंपनी साक्षात्कार (Campus Interview) द्वारा युवाओं की भर्ती करेगी। मारुति सुजुकी के विक्रता शेरोकी टेक्निको इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बावल (रेवाड़ी) हरियाणा नीम स्कीम के तहत फिक्स टर्म 3 साल के लिए युवाओं को जॉब करने का मौका प्रदान करेगी। कंपनी रीब 150 पदों के लिए 11 फरवरी को सुबह 10 बजे साक्षात्कार लेगी। चयनित युवाओं को 11476 रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। कंपनी मारुति सुजुकी के लिए विंडो, रेगुलेटर और शीट स्लाइडर का निर्माण करती है।

यह भी पढ़ें: Shimla में बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आगाज, पांच राज्यों के 40 बॉक्सर दिखाएंगे दमखम

कैंपस साक्षात्कार (Campus Interview) में 18 से 24 (ज्वाइनिंग दिनांक तक) वर्ष के बीच की उम्र के अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं। इसके अलावा प्रशिक्षु ने बाहरवीं और आईटीआई की परीक्षा पास की हो। कंपनी में वे युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, टूल एंड डाई मेकर, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, सीओई (ऑटोमोबाइल), ट्रैक्टर मैकेनिक, पेंटर (जनरल), शीटमेटल वर्कर व्यवसायों में आईटीआई की परीक्षा उतीर्ण की हो। चयनित युवाओं का परिणाम उसी दिन घोषित किया जाएगा।

 

इन सुविधाओं के साथ मिलेगा आकर्षक वेतन

जानकारी देते हुए तकनीकी शिक्षा (प्रशिक्षण) के उपनिदशक एवं प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई प्रशिक्षुओं को कंपनी की तरफ से मासिक सीटीसी रुपये 11,476/- प्रति माह लगभग वेतन देगी। कंपनी चयनित प्रशिक्षुओं को कैंटीन, वर्दी, जूते, चिकित्सा बीमा, अवकाश (ईएल, एसएल, सीएल) की सुविधा भी आसान किस्तों पर उपलब्ध करवाएगी। इंटरव्यू में वे अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं, जिन्होंने आईटीआई की परीक्षा सरकारी, गैर-सरकारी और प्राइवेट संस्थान से एनसीवीटी और एससीवीटी से उर्तीण की हो।

 

यह दस्तावेज लाएं साथ

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) के चयरमैन प्रीतम चौधरी ने बताया कि कंपनी उन युवाओं को इंटरव्यू में भाग लेने का मौका देगी, जिन्होंने 2017, 2018, 2019 (परिणाम उपरांत) की आईटीआई की परीक्षा उर्तीण कर ली हो। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र की मूल व छायाप्रति और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स अपने साथ लेकर संस्थान में उपस्थित हों।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है