Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

राहुल बोले: कोहली की कमी है पर सबको जिम्मेदारी उठाने का मौका भी

- Advertisement -

  • हमे ज्यादा देर टिकना चाहिए था पर फिर भी आज के खेल से संतुष्ट

captain Virat Kohli : धर्मशाला। नियमित कप्तान विराट कोहली की कमी इस मैच में टीम इंडिया को काफी खल रही है लेकिन यह अन्य खिलाड़ियों के लिए जिम्मेदारी उठाने का एक मौका है। इसलिए हम सब इस जिम्मेदारी को उठाकर टीम को जीत दिलाने का प्रयास करेंगे। यह कहना है भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल का। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद राहुल ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि हमे ज्यादा देर तक टिकना चाहिए था लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके। बावजूद इसके हमने आज जो प्रदर्शन किया है हम उससे संतुष्ट हैं। राहुल ने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम की पिच में सभी के लिए कुछ न कुछ है।

फास्ट बॉलर हों या स्पिनर यह पिच सभी के लिए अनुकूल है। बल्लेबाज भी अगर टिककर बल्लेबाजी करें तो वह भी स्कोर कर सकते हैं। राहुल ने कहा कि आज तक उन्होंने जितने भी मैच खेले हैं, उनमें धर्मशाला की पिच बेहतरीन है। बकौल राहुल दूसरी पारी में यदि बैटिंग आती है तो अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे, जिससे कि मैच में जीत हासिल की जा सके।राहुल ने कहा कि आज आस्ट्रेलियन बॉलर्स की ओर से चुनौती पेश की गई, लेकिन हमने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। आस्ट्रेलियन गेंदबाजों की गेंदबाजी अच्छी रही। 


अच्छी शुरुआत के बाद अर्धशतकों को शतक मे नहीं बदल पाने पर राहुल ने कहा कि उन्होंने पहली पारी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतक लगाया, लेकिन वह शतक तक नहीं पहुंच पाए, इसका उन्हें मलाल है। पैट कम्मिन्स के शब्दों का जवाब देने के लिए चुने गए शॉट पर राहुल ने कहा कि यह डरावना था और वह इसपर ज्यादा नहीं कहेंगे। एक बल्लेबाज को जो करना चाहिए वही करने का प्रयास उन्होंने भी किया था जिसमे वह सफल नहीं हो पाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है