Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

अंब में मौलवी के Corona Positive आए बेटे सहित पांच पर मामला दर्ज

अंब में मौलवी के Corona Positive आए बेटे सहित पांच पर मामला दर्ज

- Advertisement -

ऊना। तब्लीगी जमात (Tablighi Jamaat) से संबंधित लोगों की जानकारी छुपाने पर अंब पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें से एक कुठेड़ा खैरला मस्जिद के मौलवी का बेटा भी शामिल है, जो कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) भी आया है। जबकि बाकि चार लोग उसी के दोस्त बताए जा रहे हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई कुठेड़ा खैरला पंचायत के एक प्रतिनिधि की शिकायत के आधार पर की है। मिली जानकारी के मुताबिक पंचायत ने मौलवी के बेटे को कर्फ्यू (Curfew) के दौरान जमातियों से ना मिलने और घर पर रहने की कई बार हिदायतें दीं, लेकिन वह उन सभी हिदायतों को धत्ता बताते हुए ना केवल जमातियों से मिलना जुलना जारी रखा, बल्कि वह इस दौरान नकड़ोह के कमाली की मस्जिद में भी उन जमातियों से बेरोकटोक मिलता रहा जो दिल्ली के निजामुद्दीन की मरकज से लौटे थे और बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

यह भी पढ़ें: Lockdown खुलने के बाद Govt Schools की छुट्टियों पर चलेगी कैंची, सरकार ने दी मंजूरी

बताया जा रहा है कि मौलवी का बेटा कुठेड़ा खैरला निवासी अपने चार दोस्तों के साथ भी कुठेड़ा खैरला की सड़कों पर बेवजह और बेरोकटोक घूमता रहा। अब पहले से कोरोना पॉजिटिव चल रहे कुठेड़ा खैरला के मौलवी का यह बेटा भी कोरोना पॉजिटिव निकल आया है, जिससे ना केवल कुठेड़ा खैरला बल्कि उन स्थानों पर भी लोग दहशत में आ गए हैं, जहां वह दोस्तों को साथ लेकर घूमता-फिरता रहता था। एक तरफ मौलवी का बेटा कोरोना से जूझ रहा है, दूसरी ओर पुलिस ने उसकी मुश्किलों को बढ़ाते हुए उसके और उसके चार दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 व 271 IPC व 2005 के डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 51 के तहत केस दर्ज करते हुए अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Himachal में 16 अप्रैल से कार्यालय आएंगे सरकारी विभागों के 30 फीसदी कर्मी

गौरतलब है कि तब्लीगी जमात से जुड़े तथ्यों को छुपाने के मामले में ऊना जिले में यह सातवीं एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें से सबसे अधिक पांच मामले नकड़ोह की कमाली मस्जिद के मौलवी के खिलाफ दर्ज किए गए हैं। डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है