×

#Suresh_Raina के परिवार पर हुए हमले व हत्या का मामला सुलझाया गया, 3 लोग अरेस्ट

इस वारदात से जुड़े हुए 11 और लोगों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है

#Suresh_Raina के परिवार पर हुए हमले व हत्या का मामला सुलझाया गया, 3 लोग अरेस्ट

- Advertisement -

पठानकोट। पंजाब सरकार (Punjab Govt) द्वारा क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के परिवार पर हमले और हत्या के मामले को सुलझाने का दावा किया गया है। इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी भी कई है। सरकार द्वारा इस बात की जानकारी देते हुए बताया गया कि गिरफ्तार (Arrested) किए गए आरोपी लुटेरों-अपराधियों के अंतर्राज्यीय गैंग के सदस्य हैं। सरकार द्वारा यह भी कहा गया है कि इस वारदात से जुड़े हुए 11 और लोगों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।


आरोपियों के पास से बरामद हुआ लूट का सामान

बक़ौल डीजीपी दिनकर गुप्ता, ‘पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजस्थान के झुंझुनू के पिलानी झुग्गी निवासी सावन उर्फ मैचिंग, मुहब्बत और शाहरुख खान के रूप में हुई है, जो हाल में चिड़ावा में रह रहे हैं।’ आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस ने इनसे घटना में लूटी गई ठेकेदार अशोक कुमार की सोने की अंगूठी, सोने की एक लेडीज रिंग, सोने की दो लेडीज चेन के अलावा 1530 रुपए और दो डंडे बरामद किए हैं। उधर, क्रिकेटर सुरैश सेना अपने रिश्तेदारों की हत्या के बाद बुधवार को पहली बार पठानकोट के गांव थरियाल पहुंचे और दुख प्रकट किया।

यह भी पढ़ें: कंगना का जया को जवाब: पहले Hero के साथ सोने पर मिलता था रोल; मैंने इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सिखाया

सुरेश रैना की बुआ आशा का घर इसी गांव में है। कुछ दिनों पहले रैना के फूफा अशोक कुमार और फुफेरे भाई बेटे कौशल की हत्या कर दी गई थी। रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 सितंबर की रात को सोते वक्त हमला किया गया था। इसमें उनके फूफा अशोक कुमार (58) और फिर बाद में बुआ के 32 साल के बेटे कौशल की मौत हो गई थी। हमले में रैना की बुआ आशा रानी भी घायल हुई हैं जो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। घटना में दो और लोग घायल हुए थे, जो इलाज के बाद अब ठीक हैं। घटना के बाद सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जांच के लिए एक एसआईटी का गठन का आदेश दिया था। डीजी गुप्ता ने बताया कि टीम को इसी हफ्ते एक टिप मिली थी कि पठानकोट रेलवे स्टेशन के पास झुग्गियों में तीन आरोपी छुपे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस ने यहां छापा मारकर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है