Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

बेटी और दोस्तों में कोरोना संक्रमण फैलाने पर Chamba में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

बेटी और दोस्तों में कोरोना संक्रमण फैलाने पर Chamba में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

- Advertisement -

शिमला। कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस दौर में होम क्वारंटाइन के नियमों का पालन ना करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। चंबा जिला के सलूणी उपमंडल में अपनी दो साल की बेटी और अपने दोस्तों में कोरोना संक्रमण फैलाने पर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) व्यक्ति के खिलाफ हत्या (Murder) के प्रयास का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा हमीरपुर में एक जेबीटी शिक्षक को होम क्वारंटाइन जंप करके शराब खरीदने जाने के चलते संस्थागत क्वारंटाइन में रखा है। इसके खिलाफ मामला भी दर्ज है। हमीरपुर के बड़सर के बिझड़ी में एक नाई पर मामला दर्ज है। यह जानकारी डीजीपी एसआर मरड़ी (SR Mardi) ने दी है।

यह भी पढ़ें: सैनिटाइजर मामले में होगी FIR, पब्लिक ट्रांसपोर्ट लेकर क्या बोले Jai Ram- जानिए

बता दें कि चंबा (Chamba) सलूणी उपमंडल में दो युवक बद्दी से लौटे थे। यह दोनों युवक कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद इन युवकों में एक कोरोना संक्रमित की बची और अन्य तीन लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन तीन लोगों ने कोरोना पाॅजिटिव युवक के साथ पार्टी की थी। शराब आदि पी थी। पुलिस जांच में पता चला है कि उन्होंने एक सिगरेट भी शेयर किया था। सिगरेट शेयर करना सुसाइडल एक्ट के सामान है। पुलिस ने इस युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।


यह भी पढ़ें: कल बेंगलुरु से 789 हिमाचलियों को लेकर Una पहुंचेगी पहली Train, प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

वहीं, हमीरपुर में एक जेबीटी टीचर बाहरी राज्य से अपने भाई को लेकर लौटा था। उसे होम क्वारंटाइन किया गया था। यह व्यक्ति क्वारंटाइन जंप (Quarantine jump) कर शराब खरीदने चला गया। पत्नी में पुलिस में शिकायत कर दी। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने जेबीटी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे संस्थागत क्वारंटाइन में भेज दिया। हमीरपुर के बड़सर उपमंडल के बिझड़ी क्षेत्र के एक नाई ने नियमों का उल्लंघन करते हुए कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के घर में जाकर बाल काटे। इसके बाद उसने पांच छह और लोगों की भी हजामत की। नाई के सैंपल लिए गए, जिसमें वह नेगेटिव पाया गया। पुलिस ने नाई के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है