Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

हिमाचल: MLA नहीं जुटा पाए सीएम जयराम की जनसभा में भीड़, खाली रह गई कुर्सियां

द्रंग विधानसभा क्षेत्र के स्योल में रखी थी जनसभा, विधायक नहीं जुटा पाए भीड़

हिमाचल: MLA नहीं जुटा पाए सीएम जयराम की जनसभा में भीड़, खाली रह गई कुर्सियां

- Advertisement -

मंडी। चार विधानसभा क्षेत्रों का केंद्र कहे जाने वाले मंडी (Mandi) जिला के पंडोह में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) की जनसभा में लगी कुर्सियां खाली रह गईं। सीएम जयराम ठाकुर की यह जनसभा गुरुवार को द्रंग के स्योल में रखी गई थी। जयराम ठाकुर की नवगठित पंचायत हटौण में यह पहली जनसभा थी और इस जनसभा में लगी सैंकड़ों कुर्सियां खाली (Chairs Empty) रह गई। विधायक जवाहर ठाकुर (MLA Jawahar Thakur) सीएम जयराम की जनसभा के लिए भीड़ नहीं जुटा पाए। तय कार्यक्रम के अनुसार स्योल में सीएम का 11 बजे के करीब पहुंचने का समय था। साढ़े ग्यारह बजे के करीब सीएम जयराम ठाकुर जनसभा स्थल पर पहुंचे। जैसे ही सीएम जयराम ठाकुर व द्रंग विधानसभा स्थल पर पहुंचे तो खाली कुर्सियां देखकर स्थानीय विधायक (MLA) के पसीने छूट गए। सभा स्थल पर पहुंचने पर जयराम ठाकुर ने विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन किए। इसके उपरांत सीएम जयराम ठाकुर जैसे ही स्टेज पर पहुंचे तो खाली कुर्सियां वहां से उठना शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें:स्व. वीरभद्र के गृह क्षेत्र में सीएम जयराम ने लगाई सेंध, लोगों से कहा साथ चलकर तो देखें

स्टेज पर सीएम के स्वागत के साथ.साथ चंद ही मिनटों में खाली कुर्सियों को जनसभा स्थल से हटा दिया गया। बता दें कि जयराम ठाकुर अपने गृह जिला मंडी के प्रवास पर है। पंडोह मंडी जिला के सदर, द्रंग, नाचन व सराज विधानसभा क्षेत्रों का केंद्र है। द्रंग विधानसभा क्षेत्र के जिस स्थान पर यह कार्यक्रम रखा गया थाए वहां से पंडोह (Pandoh) की दूरी मात्र 2 किलोमीटर की है। द्रंग विधानसभा क्षेत्र में जयराम ठाकुर की 2 जनसभाएं रखी गई थी। स्योल में जयराम ठाकुर की पहली जनसभा थी, जिसमें सैकड़ों कुर्सियां खाली रह गई। वहीं दूसरी जनसभा भटवाड़ी में भी रखी गई है।

सीएम जयराम का ऐलान पंडोह (सयोल) में खुलेगा राजकीय स्नातक महाविद्यालय

सीएम जय राम ठाकुर ने मंडी जिले के पंडोह (सयोल) में राजकीय स्नातक महाविद्यालय खोलने की घोषणा की है। उन्होंने पंडोह के समीप द्रंग विधानसभा क्षेत्र के सयोल में गुरुवार को लगभग सवा दो करोड़ रुपये लागत की विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण के बाद एक जनसभा में यह घोषणा की। सीएम ने पुलिस चौकी पंडोह को थाने में स्तरोन्नत करने की घोषणा भी की। उन्होंने नौ मील बदार को जोड़ने वाले पुल की मरम्मत और थट्टा पराशर सड़क के निर्माण व विस्तारीकरण को 10-10 लाख रुपये देने की घोषणा भी की। उन्होंने देऊरी से बांदल सड़क के निर्माण व विस्तार तथा न्यूल बिनौल सड़क के विस्तार के लिए 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की। इसके अलावा भी सीएम जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में लोगों को कई सौगातें दीं।

कांग्रेसी कर रहे अपनी बारी का इंतजार

सीएम ने कहा कि कांग्रेस (Congress) कई नेता इसी भुलावे में हैं कि हिमाचल में उनकी बारी आएगी। देश के विभिन्न राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों से यह स्पष्ट हुआ है कि ये बारी का रिवाज अब बदल चुका है। हिमाचल में भी इस बदले रिवाज के साथ आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी फिर सरकार बनाएगी। जय राम ठाकुर ने कहा कि देशभर में बड़े-बड़े नेता कांग्रेस पार्टी छोड़ रहे हैं, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि उनकी वर्षों की मेहनत का आज की कांग्रेस में कोई मोल नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने भगदड़ से घबरा कर चार कार्यकारी अध्यक्ष बना लिए हैंए लेकिन उनके पास कोई शक्ति नहीं है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कई कांग्रेसी नेता उन्हें अपनी व्यथा सुनाते हुए कहते हैं कि कांग्रेस में दिल्ली में मां.बेटे का राज हैए अब प्रदेश में भी वही हाल है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है