Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

Manali में पुलिस कस्टडी से चरस आरोपी फरार, मंडी के एक ASI सहित तीन कर्मचारी सस्पेंड

Manali में पुलिस कस्टडी से चरस आरोपी फरार, मंडी के एक ASI सहित तीन कर्मचारी सस्पेंड

- Advertisement -

मंडी। मनाली में चरस किंग पिन को दबोचने गई सदर पुलिस की कस्टडी से एनडीपीएस केस में गिरफ्तार नेपाली युवक भाग निकला। लापरवाही बरतने पर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने एक एएसआई, एक हैडकांस्टेबल व एक एचएचसी को सस्पेंड कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। सस्पेंड किए पुलिस कर्मचारियों का मुख्यालय पुलिस लाइन तय किया गया है। पुलिस कस्टडी से फरार नेपाली युवक को दबोचने के लिए मंडी पुलिस ने कुल्लू पुलिस से भी संपर्क साधा है। फरार शातिर को दबोचने के लिए पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है और नाकाबंदी भी की गई है। जानकारी के अनुसार बीते दस फरवरी की रात को मंडी शहर के भ्यूली चौक में एक नेपाली युवक को पौने दो किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: NSUI का अल्टीमेटम, सात दिन में मांगें ना मानी तो College Gate पर जड़ेंगे ताला

पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में पाया गया कि यह चरस युवक ने मनाली में एक व्यक्ति को पहुंचानी थी। जिस पर टीम ने सुनियोजित तरीके से मनाली में बैठे चरस किंग पिन को पकड़ने की योजना बनाई। 12 फरवरी को व्यक्ति पुलिस के जाल में नहीं फंसा। शाम के समय गाड़ी में बैठती बार हथकड़ी पहनाते हुए शातिर आरोपी ने पुलिस से हाथ छुड़वाया और अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया।

इस घटना के बाद आरोपी की हर जगह तलाश की जा रही है। इस संबंध में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मनाली में जांच के दौरान एक आरोपी युवक पुलिस कस्टडी से फरार हुआ है, जिसे पकड़ने के लिए टीमें लगी हुई हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही पाई गई है, जिस पर एएसआई तेज सिंह, हैड कांस्टेबल मुकेश, एचएचसी बद्री सिंह को निलंबित किया गया है। तीनों के खिलाफ विभागीय जांच अमल पर लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है