Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

नेता प्रतिपक्ष के गृह क्षेत्र में गरजे जयराम ठाकुर बोले: कांग्रेस में सीएम पद के 16 दावेदार

कहा : दिल में मलाल ना रखे मुकेश बना रहा हूं उनके क्षेत्र में भी हेलीपैड

नेता प्रतिपक्ष के गृह क्षेत्र में गरजे जयराम ठाकुर बोले: कांग्रेस में सीएम पद के 16 दावेदार

- Advertisement -

ऊना।  जिला के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर का हरोली विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। जोरदार नारेबाजी के बीच बीजेपी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को अपने कंधों पर बिठाकर मंच तक लेकर गए। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के विधानसभा क्षेत्र में हो रही जनसभा के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर तंज कसे। सीएम ने कहा कि आजकल मुकेश अग्निहोत्री के चेहरे पर ताजगी है, वो ताजगी श्रद्धांजलि के नाम पर मांगे गए वोटों से ही आई है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में श्रद्धांजलि के नाम पर वोट मांगने की परंपरा दशकों पुरानी रही है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में सीएम पद के 16 दावेदार हैं। हर कोई सीएम के हेलीकॉप्टर पर सवार होना चाहता है, लेकिन यदि सभी लोग इस हेलीकॉप्टर पर सवार हो जाएंगे तो यह हेलीकॉप्टर क्रैश हो जाएगा। हेलीपैड को लेकर मुकेश अग्निहोत्री द्वारा सीएम के खिलाफ दिए गए बयान पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि  मेरे विधानसभा क्षेत्रों में बने हेलीपैड का रोना मुकेश अग्निहोत्री हर जगह होते रहे हैं। लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि उनमें से आधे हेलीपैड तो खुद उनकी सरकार के समय मैंने बनवाए हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री दिल में मलाल न रखें मैं उनके विधानसभा क्षेत्र में भी एक हेलीपैड का शिलान्यास करके जा रहा हूं।

 

सीएम जयराम ने ऊना को दी करोड़ों की सौगात, कृषि कानून पर एक लाइन में दिया जवाब

कृषि कानून वापस लेने के फैसले पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हर फैसले का स्वागत करते हैं, इसके अतिरिक्त उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर कोई भी और टिप्पणी करने से साफ इंकार किया। सीएम जयराम ठाकुर ने आज अपने एक दिन के प्रवास पर ऊना विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने सीएम जयराम का जोरदार स्वागत किया। जयराम ठाकुर शुक्रवार को अपने एक दिवसीय ऊना (Una) दौरे पर हैं। यहां उन्होंने 115.48 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगातें दी। सीएम ने विभिन्न विभागों की 16 परियोजनाओं के उद्घाटन तथा 29 परियोजनाओं के शिलान्यास किए।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम बोले – पीएम मोदी ने सही परिपेक्ष में जो फैसला लिया, वह एकदम सही

 

 

ऊना विधानसभा क्षेत्र के तहत जयराम ठाकुर ने 40.97 करोड़ रुपये के उद्घाटन, जबकि 74.51 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के शिलान्यास किए। इन योजनाओं में अखिल भारतीय राज्य स्तरीय सहकारी सप्ताह के तहत आयोजित स्वर्ण जयंती समारोह में 25 करोड़ रुपये की एकीकृत सहकारी विकास परियोजना का दूसरा चरण भी शामिल रहा। इस मौके पर सीएम जयराम ने कहा कि ऊना जिला सहकार का जनक है। उन्होंने कहा कि सहकार क्षेत्र के लिए शुरू की जा रही विकास परियोजना काफी लाभकारी सिद्ध होगी और सहकारिता के विकास में मील का पत्थर बनेगी। इस मौके पर विपक्ष द्वारा बीजेपी (BJP) सरकार पर किए जा रहे लगातार हमलों का जवाब देते हुए सीएम ने कहा के उपचुनाव में जीत से कांग्रेस अति उत्साह में ना आए। वर्ष 2022 के चुनाव में कौन सत्ता में आएगा कौन नहीं यह तो समय ही बताएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है