Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

जयराम का ज्वालामुखी और Dehra विधानसभा क्षेत्र का दौरा तय-शेड्यूल जारी

जयराम का ज्वालामुखी और Dehra विधानसभा क्षेत्र का दौरा तय-शेड्यूल जारी

- Advertisement -

शिमला। शीतकालीन प्रवास के दूसरे चरण में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) का ज्वालामुखी और देहरा विधानसभा क्षेत्र का दौरा तय हो गया है। इस दौरान वह करोड़ों रुपए की योजनाओं के शिलान्यास व लोकर्पण करेंगे। खुड़ियां, कथोग व ढलियारा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, हरिपुर तहसील (Haripur Tehsil) और पीडब्ल्यूडी सब डिवीजन (PWD Sub Division) का भी शुभारंभ सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ढलियारा से करेंगे। हालांकि, देहरा प्रशासन द्वारा भेजे गए टूअर प्रोग्राम में हरिपुर का दौरा भी तय था, लेकिन इसे मंजूरी नहीं मिली।

यह भी पढ़ें: Himachal ने पूरे किए जल जीवन मिशन के Target, देशभर में रहा सबसे आगे

अब हरिपुर में किए जाने वाले शिलान्यास व लोकर्पण जयराम ठाकुर ढलियारा से करेंगे। हरिपुरवासी यह चाहते थे कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) हरिपुर आएं और देहरा-हरिपुर रोड की खस्ताहालत के चलते लोगों को हो रही समस्या से रूबरू हों, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) का हरिपुर दौरा तय न होना समय का आभाव बताया जा रहा है, लेकिन लोगों का कहना है कि खस्ताहाल सड़क ने सीएम के हरिपुर आने की राह रोकी है।

 

यह है टूअर प्रोग्राम

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) सुबह करीब दस बजे 18 फरवरी को एसएसबी सपड़ी हेलीपैड पर उतरेंगे। वहां से पौने 11 बजे खुड़ियां पहुंचेंगे। यहां पर वह खुड़ियां कॉलेज बिल्डिंग के लोकार्पण के साथ अन्य शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे। खुड़ियां कॉलेज में जनसभा को संबंधित करेंगे। खुड़ियां से कथोग के लिए रवाना होंगे। डेढ़ बजे कथोग में जनसभा को संबोधित करेंगे। कथोग से साढ़े तीन बजे भरोली कुटियारा के लिए रवाना होंगे। यहां पर विभिन्न शिलान्यास करेंगे। वहां से वह शाम करीब पांच बजे ज्वालामुखी पहुंचेंगे। ज्वालामुखी में पुलिस स्टेशन ज्वालामुखी के नए भवन का नींव पत्थर रखेंगे। कम्यूनिटी सेंटर का भी लोकार्पण करेंगे। सीएम जयराम ठाकुर का रात्रि ठहराव ज्वालामुखी में होगा।

19 फरवरी को सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) सुबह साढ़े दस बजे ज्वालामुखी से ढलियारा के लिए रवाना होंगे। ढलियारा में कॉलेज के अकेडमिक ब्लॉक व खेल मैदान का नींव पत्थर रखने के साथ बायो मास प्लांट का शुभारंभ करेंगे। साथ ही पीएचसी ढलियारा, सब सेंटर चनौर और बेह का लोकार्पण करेंगे। बस्सी सुनेहत रोड पर नरेड़ खड्ड पर पुल का नींव पत्थर भी रखेंगे। ढलियारा से ही सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) जन जीवन मिशन के तहत सब तहसील हरिपुर के गुलेर, पीर बिंदली में एलडब्ल्यूएसएस का नींव पत्थर रखेंगे। हरिपुर तहसील का शुभारंभ करेंगे। साथ ही पीडब्ल्यूडी हरिपुर सब डिवीजन का लोकर्पण करेंगे। हरिपुर कॉलेज के कैंटीन ब्लॉक का भी नींव पत्थर रखेंगे। ढलियारा में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर दो बजे के करीब ढलियारा से देहरा के लिए रवाना होंगे। देहरा में पुलिस क्वार्टर भवन का लोकर्पण करने के साथ पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में लोगों की समस्याएं सुनेंगे। शाम करीब चार बजे सपड़ी हेलीपैड से शिमला के लिए रवाना होंगे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है