Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम ने दिखाए तल्ख तेवर, बोले-अपनी ही पार्टी को लूटने में लगे हैं कांग्रेसी नेता

सरकाघाट के बल्द्वाड़ा में कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे सीएम जयराम ठाकुर

सीएम जयराम ने दिखाए तल्ख तेवर, बोले-अपनी ही पार्टी को लूटने में लगे हैं कांग्रेसी नेता

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल में कांग्रेस के नेता (Congress leaders) अपनी ही पार्टी को लूटने में लगे हुए हैं। अगर कोरोना जैसे संकट की स्थिति में प्रदेश की बागडोर कांग्रेस पार्टी के हाथों में होती तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश की क्या स्थिति होती। कांग्रेस पार्टी पर यह तीखा जुबानी हमला सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के बल्द्वाड़ा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा में काम रोको प्रस्ताव लाकर कोविड पर चर्चा मांगी, लेकिन जब सरकार इस पर चर्चा करने लगी तो कांग्रेसी सदन से भाग खड़े हुए। किसी भी कांग्रेसी ने संकट की स्थिति में प्रदेश के किसी भी व्यक्ति की कोई मदद नहीं की। उल्टा पार्टी हाईकमान को करोड़ों का फर्जी बिल भेज दिया और पैसे खाने की कोशिश की।

जयराम ठाकुर यहीं नहीं रूके। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं और सिर्फ शोर डालकर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) लोगों का ध्यान भटकाना चाह रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की बातों को प्रदेश के लोग ना तो सुनते हैं और ना ही मानते हैं। प्रदेश सरकार (Himachal Govt) के साढ़े तीन वर्षों के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार का एक भी मामला सामने नहीं आया है। कोई सरकार पर अंगुली उठाकर यह नहीं कह सकता कि सरकार ने कुछ गलत किया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश विकास की नई राह पर चल रहा है।

जयराम ने ढलवान को उप-तहसील, भांबला में हैलीपेड की घोषणा की

सरकाघाट दौरे के दौरान सीएम ने तलाओ, बल्द्वाड़ा और गौंटा में 140 करोड़ की विकास परियोजनाओं के उदघाटन और शिलान्यास किए। साथ ही उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए करोड़ों की घोषणाएं भी की। बलद्वाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने राजकीय माध्यमिक पाठशाला कलखर को राजकीय उच्च पाठशाला में स्तरोन्नत करने, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलद्वाड़ा को 50 बिस्तर क्षमता वाले नागरिक अस्पताल में स्तरोन्नत करने, राजकीय महाविद्यालय बलद्वाड़ा में विज्ञान की कक्षाएं आरंभ करने, ढलवान में उप-तहसील खोलने, पत्रीघाट पशु औधालय को पशु अस्पताल के रूप में स्तरोन्नत करने और भांबला में हैलीपेड के निर्माण की घोषणा की। इस मौके पर जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र सिंह, सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल, नाचन के विधायक विनोद कुमार और बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी सहित अन्य नेता और अधिकारी भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है