Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

AAP के रोड शो पर बोले सीएम, अपने मन की करने का सबको हक, वापस बीजेपी ही लौटेगी

जयराम ठाकुर बोले, हिमाचल में दो ही पार्टियों में मुकाबला, तीसरी की कोई पहचान नहीं

AAP के रोड शो पर बोले सीएम, अपने मन की करने का सबको हक, वापस बीजेपी ही लौटेगी

- Advertisement -

शिमला। पंजाब (Punjab) में बड़े मार्जन के साथ जीत दर्ज करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब हिमाचल में झाड़ू चलाने की पूरी तैयारी शुरू कर दी है। इसके साथ ही आप ने सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur) के गृह जिला मंडी से चुनाव प्रचार का आगाज करने का फैसला लिया हैं। मंडी (Mandi) में आप के रोड शो को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो केजरीवाल ( Kejriwal) मंडी आना चाहते हैं तो वो आ सकते हैं। उन्हें भी मन की पूरी करने का पूरा हक है।

यह भी पढ़ें- हिमाचलः राज्यसभा के लिए डॉ सिकंदर कुमार ने भरा नामांकन

किसी को कोई शक की गुंजाइश या शिकवा नहीं रहना चाहिए, लेकिन हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एक स्थापित मानसिकता है, लोगों की सोच है। सीएम (CM) ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हमेशा ही दो पार्टियों के बीच ही मुकाबला होता रहा है और कोई भी तीसरी पार्टी यहां अपनी पहचान नहीं बना सकी है, लेकिन आम आदमी पार्टी प्रयास कर रही है और वह मंडी आ रहे हैं इसमें कोई हर्ज नहीं है सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि चार प्रदेशों में बीजेपी (BJP) की दोबारा वापसी ने ये साबित किया है कि कहने वाले कहते रहें, लेकिन लोगों ने बीजेपी को जीतवाकर सभी को जवाब दिया है।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में भी ऐसा ही होगा और बीजेपी की ही सरकार बनेगी। सीएम ने कहा कि बीजेपी अपना मिशन रिपीट (Mission Repeat) करेगी और हिमाचल में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। आम आदमी पार्टी का भी हिमाचल में कोई अस्तित्व नहीं है। हालांकि पंजाब में जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में संगठन को बढ़ाने का काम शुरू किया है और दावा किया जा रहा है कि 25 हजार नए कार्यकर्ता बनाए जा चुके हैं।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का मंडी रोड शो लोगों में कितना असर करता है यह देखने वाली बात होगी। मंडी में इस रोड शो (Mandi Road Show) का आयोजन अप्रैल में किया जाएगा। इस रोड शो में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) भाग लेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है