Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

पांवटा में लैंड करते ही मिट्टी में धंसा CM का Helicopter और फिर हुआ ये

पांवटा में लैंड करते ही मिट्टी में धंसा CM का Helicopter और फिर हुआ ये

- Advertisement -

पांवटा। बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक (BJP’s working committee meeting) में शामिल होने के लिए पांवटा पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jai Ram Thakur) के हेलीकॉप्टर के टायर मिट्टी में धंस गए। हालांकि इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई और सभी सुरक्षित है। हुआ यूं कि जैसे ही सीएम के हेलीकॉप्टर ने वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तारूवाला में लैंड किया। हेलीकॉप्टर के टायर गिली मिट्टी में धंस गए सीएम जयराम सहित अन्य हेलीकॉप्टर से सुरक्षित बाहर आ गए। इसके बाद स्थानीय नेताओं का अभिवादन स्वीकार कर सभा स्थल के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें: Himachal में सस्ती होगी शराब या महंगी, सदन में क्या बोली सरकार-जानिए

भारी वर्षा के कारण ग्राउंड की मिट्टी नरम हो गई थी, इसी कारण हेलीकॉप्टर के बाएं साइड का पहिया धंस गया। उसके बाद पायलट ने कुशलता से सभी को वहां से दूर जाने के लिए कहा साथ टेक ऑफ कर दिया। जाहिर है हिमाचल बीजेपी (BJP) की ये दो दिवसीय बैठक आज व कल सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में हो रही है। इस बैठक में हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर (Himachal CM Jai Ram Thakur) के अलावा उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, पार्टी के हिमाचल मामलों के प्रभारी एवं बिहार के स्वास्थय मंत्री मंगल पांडे भी मार्गदर्शन के लिए पहुंचेंगे।


इसके साथ-साथ मोदी सरकार में वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहेंगे। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) का कहना है कि आने वाले एक साल के अंदर बीजेपी अपने कार्य का किस प्रकार विस्तार करेगी, ग्रामीण क्षेत्रों में किस प्रकार कार्य करेगी, बूथों पर किस प्रकार की कार्ययोजना रहेगी, जन-जन तक कैसे पहुंचना है और सरकार की नीतियों को जनता के बीच किस प्रकार से लेकर जाने हैं, इन सब विषयों को लेकर प्रदेश कार्यसमिति में विचार होगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है