Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Nadda से मुलाकात के पहले बीजेपी कार्यालय सचिव महेंद्र पांडे से मिले Jai Ram

Nadda से मुलाकात के पहले बीजेपी कार्यालय सचिव महेंद्र पांडे से मिले Jai Ram

- Advertisement -

नई दिल्ली। हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात करने से पहले आज बीजेपी (BJP) कार्यालय सचिव महेंद्र पांडे से मुलाकात की। यह मुलाकात आज देर शाम महेंद्र पांडे के घर पर हुई। हालांकि, दोनांे के बीच किसी बात को लेकर चर्चा हुई, इस बात का पता नहीं चल पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि हिमाचल की राजनीति आदि को लेकर चर्चा हुई है। क्योंकि हाल ही में जयराम कैबिनेट (Jai Ram Cabinet) का विस्तार हुआ है। साथ ही बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी भी हुई है। इसके अलावा कोरोना (Corona) महामारी के बीच प्रदेश सरकार व संगठन द्वारा किए कार्यों से भी जयराम ठाकुर ने महेंद्र पांडे को अगवत करवाया है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: दिल्ली पहुंचे जयराम ठाकुर का बड़ा खुलासा- जानने के लिए पढ़ें खबर

 

बता दें कि हिमाचल कैबिनेट विस्तार व कोरोना संकट के बीच सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) पहली बार दिल्ली पहुंचे हैं। सीएम जयराम ठाकुर शिमला से सड़क मार्ग से पिंजोर पहुंचे। पिंजोर से हरियाणा सरकार के हेलीकॉप्टर में दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचने के बाद उनका बीजेपी आला नेतृत्व से मिलने का सिलसिला जारी हो गया है। पहली मुलाकात ही बीजेपी कार्यालय (BJP office) सचिव महेंद्र पांडे से हुई है। कल जयराम ठाकुर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलेंगे। नई दिल्ली में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि काफी लंबे समय से दिल्ली आना नहीं हुआ। यह इसलिए की कोरोना का दौर चला है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल High Court की बड़ी टिप्पणी- अनुशासन हर कर्मचारी के लिए अनिवार्य…

 

 

प्रदेश में कोरोना से निपटने के लिए काम कर रहे हैं। लेकिन, तकनीक के माध्यम से दिल्ली (Delhi) से दूर नहीं थे। पीएम नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के अन्य केंद्रीय मंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग(Video conferencing) के माध्यम से बातचीत होती रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कोरोना के मामले बढ़े हैं, लेकिन बावजूद इसके हिमाचल बेहतर स्थिति में है। उन्होंने कहा कि कल पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात है। इसके अलावा अन्य अधिकारिक कार्यों के चलते वह दिल्ली आए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है