Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

Jai Ram Thakur ने मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मियों का बढ़ाया हौंसला  

Jai Ram Thakur ने मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मियों का बढ़ाया हौंसला  

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने आज वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से मेडिकल स्टाफ, पुलिस और सफाई कर्मियों से बात की। इस दौरान जयराम ठाकुर ने इनका आभार व्यक्त किया और साथ ही इनका हौंसला बढ़ाया। जयराम ठाकुर ने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला, डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय मेडिकल कॉलेज, अस्पताल टांडा और श्री लाल बहादुर शास्त्री राजकीय मेडिकल कॉलेज नेरचौक के चिकित्सकों, पैरा मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारियों से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बातचीत की।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंगः Himachal में दो दिन बाद कोरोना पॉजिटिव का नया मामला, आंकड़ा पहुंचा 33

जयराम ने प्रदेश में कोरोना वायरस से जूझ रहे मरीजों को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। बता दें कि इन तीनों चिकित्सा संस्थानों ने कोविड-19 (COVID-19) के प्रारंभिक मामलों का उपचार किया था। इन चिकित्सकों, पैरा मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारियों को अब क्वारंटीन में रखा गया है। सीएम ने कहा कि इन चिकित्सकों, पैरा मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारियों की सेवाएं सराहनीय हैं और प्रदेश की जनता इनकी निःस्वार्थ सेवाओं के लिए इनकी आभारी है। उन्होंने कहा कि स्थिति सामान्य होने के उपरांत वह स्वयं इन सभी कोरोना योद्धाओं से बातचीत करेंगे।


इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला के डॉ. लोकेश, डॉ. निशांत, डॉ. सतीश, डॉ. मनोज और सिस्टर शीला व सिस्टर प्रियंका से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि कोविड-19 के मरीजों के उपचार कि लिए उन्होंने निर्भिक और निःस्वार्थ सेवाएं दी हैं। सीएम ने डॉ. यामिनी, डॉ. हिमांशु, डॉ. रजत, डॉ. नितीश और डॉ. मनु शर्मा से भी बातचीत की और कोविड-19 के मरीजों के उपचार के प्रति उनके प्रयासों की सराहना की। उन्होंने दूरभाष के माध्यम से टांडा अस्पताल में कोविड-19 के पहले दो पॉजिटिव मरीजों से अस्पताल से छुट्टी के उपरांत स्वयं बातचीत की

जय राम ठाकुर ने डॉ. रेखा बंसल, डॉ. राजेश कुमार के अतिरिक्त श्री लाल बहादुर शास्त्री राजकीय मेडिकल कॉलेज नेरचौक जिला मंडी के प्रधानाचार्य डॉ. रजनीश पठानिया से भी बातचीत की। सीएम ने कोविड-19 के मरीजों के प्रति उनकी सेवाओं की सराहना करते हुए उनके मरीजों के उपचार के अनुभवों को भी सुना। सीएम ने कहा कि सभी कोरोना योद्धाओं द्वारा दी गई सेवाएं निःसन्देह चिकित्सा क्षेत्र में प्रेरणादायक हैं। इसके उपरांत सीएम ने स्काइप के जरिये शिमला जिला के कुड्डू बैरियर में तैनात एएसआई चिंतामणि और नेरवा में तैनात एएसआई लोकेंद्र से बातचीत की। उन्होंने सिरमौर जिला में तैनात हेड कांस्टेबल आशु अग्रवाल और सोलन जिला के परवाणु में कार्यरत इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार से भी बातचीत की। जयराम ठाकुर ने कोराना वायरस के कारण प्रदेश में लगाए गए कर्फ्यू के दौरान सराहनीय सेवाएं देने के लिए इन सभी पुलिस कर्मियों की प्रशंसा की। उन्होंने सभी से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने का भी आग्रह किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है