Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

खालिस्तान समर्थकों की सीएम जयराम को धमकी, हिमाचल पुलिस हुई सतर्क

खालिस्तान समर्थकों की सीएम जयराम को धमकी, हिमाचल पुलिस हुई सतर्क

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर को स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराते हुए घेरने के लिए धमकी भरा मैसेज पत्रकारों को आज सुबह मिला है। इस रिकॉर्डेड वॉयस मैसेज में कथित तौर पर सभी प्रो-खलिस्तानी किसानों   से किसान ट्रैक्टर विरोध में शामिल होने का आह्वान किया गया है। मैसेज वायरस होने के बाद  हिमाचल पुलिस की ओर से संदेश जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि देश में प्रदेश की शांति भंग वाली ताकतों से निपटने में हिमाचल पुलिस सक्षम है।

सीएम बोले- तिरंगा फहराएंगे, मामले की गहनता से जांच भी होगी 

मंडी दौरे के दौरान सुंदरनगर में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मामला उनके ध्यान में आया है। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त के दिन जहां भी उनका कार्यक्रम होगा वहां तिरंगा झंडा जरूर फहराया जाएगा। मामले को लेकर जांच एजेंसी के माध्यम से भी मामले की गहनता से जांच करवाई जाएगी। जयराम ठाकुर ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर वाहनों पर खालिस्तानी संगठनों के झंडे लगाकर चल रहे बाहरी राज्यों के वाहनों पर भी चिंता व्यक्त की है। सीएम ने इस प्रकार के मामलों को गंभीरता से लेते हुए गहनता से जांच किए जाने के आदेश भी दिए गए।

आज सुबह पत्रकारों को आया था मैसेज 

आज सुबह लगभग 10.53 बजे एक रिकॉर्डेड वॉयस मैसेज में राज्य के पत्रकारों को एक अंतरराष्ट्रीय कॉल के माध्यम से धमकी दी गई थी, जिसमें कथित तौर पर सभी प्रो-खलिस्तानी किसानों को 15अगस्त को तिरंगा फहराते हुए हिमाचल के सीएम जय राम ठाकुर को घेरने के लिए किसान ट्रैक्टर विरोध में शामिल होने का आह्वान किया गया था। कई अन्य राज्य पत्रकारों के साथ एक ही समय में विभिन्न अंतरराष्ट्रीय नंबरों से एक संदेश चलाने के लिए बुलाया गया था। कुछ पत्रकारों ने संदेश की एक क्लिपिंग रिकॉर्ड की है और उन्हें सतर्क करने के लिए राज्य पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को भेजा गया। 56 सेकंड लंबा यह रिकॉर्डेड वॉयस मैसेज अंग्रेजी और पंजाबी मिश्रित पुरुष आवाज में है।

मैसेज कुछ इस तरह है

यह संदेश हिमाचल सरकार के लिए है, 15 अगस्त को हम जय राम ठाकुर को भारतीय तिरंगा नहीं फहराने देंगे। याई सनिहा (संदेश)सिख फॉर जस्टिस इंटरनेशनल काउंसिल गुर खुशवंत सिंह पानू वाशिंगटन डीसी ताई है। हिमाचल प्रदेश पंजाब का हिस्सा था और हम पंजाब में जनमत संग्रह की मांग कर रहे हैं, एक बार जब हम पंजाब को आजाद कर देंगे तो हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम हिमाचल प्रदेश क्षेत्र पर कब्जा कर लेंगे जो पंजाब का हिस्सा है, मैं सभी किसानों और प्रो खलिस्तानी सिखों से बाहर आने के लिए कहता हूं, अपने ट्रैक्टर लाओ और जय राम ठाकुर को भारतीय तिरंगा फहराने से रोकें…

इसके बाद हिमाचल पुलिस ने एक बयान में कहा कि हमें विदेशों से खालिस्तानी समर्थक तत्वों से हिमाचल प्रदेश के कुछ पत्रकारों को भेजे गए और मामले की घेराबंदी करने का रिकॉर्डेड वॉयस मैसेजसंदेश प्राप्त हो रहा है।
हिमाचल पुलिस केंद्रीय सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के सहयोग से राज्य की सुरक्षा और राष्ट्रविरोधी तत्वों को हिमाचल प्रदेश में शांति और सुरक्षा को विफल करने से रोकने में पूरी तरह सक्षम है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है