Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

हिमाचल के इस MLA का सनी दयोल से सवाल- कौन है दीप सिद्धू, जिसे पीएम से मिलवाने ले गए थे

हिमाचल के इस MLA का सनी दयोल से सवाल- कौन है दीप सिद्धू, जिसे पीएम से मिलवाने ले गए थे

- Advertisement -

शिमला। गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली ( Tractor rally) के दौरान हुए बवाल से हर कोई स्तब्ध है। रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद से देश की राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस( Delhi Police) अब तक 22 प्राथमिकी दर्ज कर चुकी है। कुछ समय पहले केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने लाल किले का दौरा किया है। इसी बीच कुछ किसानों ने दीप सिद्धू पर किसानों को भड़काने के आरोप लगाए हैं। दीप सिद्धू का नाम फिल्म अभिनेता व सांसद सनी दयोल के साथ जोड़ा जा रहा है। जबकि उन्होंने इसे लेकर सफाई भी दी है।

यह भी पढ़ें :- Tractor Rally में जमकर हुआ उत्पात, कहीं तोड़े बैरिकेड्स, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

 

हिमाचल से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह( Congress MLA Vikramaditya Singh) ने कहा कि है बीजेपी सांसद सन्नी दयोल को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि दीप सिद्धू कौन है, जिसे वह प्रधानमंत्री से मिलवाने ले गए थे। विधायक विक्रमादित्य सिंह फेसबुक पर लिखा है कि कल जो कुछ भी दिल्ली में हुआ वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। भारत के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान देश का अपमान है जो हम बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते , जिन लोगों ने भी यह किया हैं उन्हें तुरंत गिरफ़्तार किया जाना चाहिए और उनके ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। हम देश के किसान की माँगो का “पूर्ण समर्थन” करते हैं , परंतु पिछलें कल जो उत्पात विरोध के नाम पर मचाया गया हैं उससे इस पूरी आंदोलन पर एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह लग गया हैं। किसान संगठन को इस तरह के तत्वों को अपने आंदोलन से बाहर रखना चाहिए, वरना इसकी विश्वसनीयता पर उंगलियां उठने लगेगी। साथ ही बीजेपी सांसद सनी देओल को यह स्पष्टीकरण भी देना चाहिए कि यह व्यक्ति “दीप सिद्धू” कौन है जिसे वह प्रधानमंत्री से मिलवाने ले गए थे और जिसकी पिछले कल के प्रकरण मैं एक अहम भूमिका बतायी जा रही है।

हालांकि सनी दयोल ने इस मामले में स्पष्टीकरण दिया है कि वे दीप सिद्धू को नहीं जानते और उनका कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने लाल क़िले में हुई हिंसा पर दुख जताया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है