Covid-19 Update

2, 85, 020
मामले (हिमाचल)
2, 80, 839
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,144,260
मामले (भारत)
529,736,539
मामले (दुनिया)

कुलदीप सिंह राठौर ने अपनी ही पार्टी को दे डाली वॉर्निंग, क्या बोल गए राष्ट्रीय प्रवक्ता, जानें यहां

उनके समर्थकों की अनदेखी करने पर दिल्ली में लड़ाई लड़ने को चेताया

कुलदीप सिंह राठौर ने अपनी ही पार्टी को दे डाली वॉर्निंग, क्या बोल गए राष्ट्रीय प्रवक्ता, जानें यहां

- Advertisement -

शिमला। दिल्ली (Delhi) में मिली नई जिम्मदेारी के साथ कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन पहुंचे कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने अपनी ही पार्टी को चेतावनी दे डाली है। कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि यदि उनके समर्थकों को अलग-थलग करने या उनकी अनदेखी करने की कोशिश की गई तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और वह उनकी हक की लड़ाई यही नहीं बल्कि दिल्ली में भी लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:दिल्ली से लौटे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप राठौर सीधे पहुंच गए होली लॉज, जाने क्यों

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस (Congress) को एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ने होंगे, चुनाव जीतेंगे। तभी विधायक, मंत्री और सीएम बन सकते हैं। इस दौरान कुलदीप राठौर ने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का आभार भी जताया और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) रहते हुए प्रदेश कांग्रेस को एकजुट करने के साथ ही उपचुनाव में जीत दर्ज करने में वे कामयाब हो पाए थे। उन्होंने कहा कि यह उनकी जीत नहीं, बल्कि प्रदेश के हर कार्यकर्ता की जीत थी। उन्होंने सभी समर्थकों का आभार भी जताया, जिन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए उनका सहयोग किया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: कुलदीप राठौर को मिली बड़ी जिम्मेदारी, एआईसीसी के प्रवक्ता बनाए

फूल मालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ हुआ स्वागत

इससे पहले कांग्रेस कार्यालय (Congress Office) राजीव भवन में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया, जहां पर ठियोग ब्लॉक कांग्रेस के साथ साथ प्रदेशभर के उनके समर्थकों द्वारा उनका फूल मालाएं पहनाकर ओर ढोल नगाड़ों के साथ कांग्रेस कार्यालय में उनका स्वागत किया गया और उनको नई जिम्मेदारी मिलने पर उनको शुभकामनाएं दीं। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए कुलदीप राठौर द्वारा किए गए कार्यों का बखान किया गया। इसके साथ ही कुलदीप राठौर की अध्यक्ष रहते हुए उपलब्धियां भी गिनवाई। कांग्रेस आलाकमान द्वारा उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेवारी देने पर आभार भी जताया।

पार्टी जो निर्णय लेती है वह अपने हित में लेती है

राठौर ने केंद्रीय आलाकमान के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लेती है वह पार्टी हित मे होता है। उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) को प्रदेश अध्यक्ष बनाना एक सही निर्णय है। उन्होंने अपने इस कार्यकाल में पार्टी के सभी नेताओं को एक मंच पर लाया। उन्होंने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) को याद करते हुए कहा कि उनका मार्ग दर्शन उनके साथ रहा । राठौर ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि अगस्त में होने वाले संगठनत्मक चुनावों में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अध्यक्ष बनाने के लिए हमें उनका पूरा समर्थन करना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है